Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर दागा दूसरा सवाल- हर गुजराती पर 37,000 कर्ज क्यों?

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने अब भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर गुजरात से जुड़े मुद्दों पर सवाल दागने शुरू कर दिए हैं।

राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर दागा दूसरा सवाल- हर गुजराती पर 37,000 कर्ज क्यों?

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने अब भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर गुजरात से जुड़े मुद्दों पर सवाल दागने शुरू कर दिए हैं। गुजरात विधानसभा चुनाव के मद्देनजर वह रोजाना एक तीखा सवाल पूछ रहे हैं।

पढ़ें: गुजरात चुनाव को लेकर सट्टा बाजार भी गर्म, भाजपा को कड़ी टक्कर दे रही है कांग्रेस

अपने ट्विटर हैंडल पर राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए आज भी एक अहम सवाल पूछा है। कांग्रेस उपाध्यक्ष ने गुजरात के कर्ज को लेकर सवाल किया है। साथ ही उन्होंने 1995 और 2017 के गुजरात कर्ज के आंकड़ें पेश किए हैं।

पढ़ें: नाराज कोडलधाम के चेयरमैन नरेश पटेल से बंद कमरे मिले हार्दिक पटेल, अटकलें तेज

पढ़ें: चंडीगढ़ दुष्कर्म मामला : किरण खेर बोलीं- पीड़िता को ऑटोरिक्शा में नहीं बैठना था

राहुल गांधी का सवाल है, '1995 में गुजरात पर क़र्ज़ -9,183 करोड़। 2017 में गुजरात पर क़र्ज़ -2,41,000 करोड़। यानी हर गुजराती पर 37,000 रुपया क़र्ज़।' कांग्रेस उपाध्यक्ष ने सवालों के लिए बाकायदा #गुजरात_मांगे_जवाब का नारा भी बुलंद किया है।

यह भी पढ़ें: पढ़िए, इवांका ट्रंप का इंट्रेस्टिंग पर्सनल-प्रोफेशनल प्रोफाइल

पढ़ें: मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर ने की पीएम मोदी से दिल्ली में खास मुलाकात

कांग्रेस उपाध्यक्ष ने बुधवार को पीएम मोदी पर पहला सवाल दागा था। जिसमें उन्होंने पूछा था, '2012 में वादा किया कि 50 लाख नए घर देंगे। 5 साल में बनाए 4.72 लाख घर। प्रधानमंत्रीजी बताइए कि क्या ये वादा पूरा होने में 45 साल और लगेंगे?'

Loading...
Share it
Top