Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

पीएम मोदी के ''विकास'' पर नहीं बोलेंगे राहुल गांधी, ट्विटर हैंडर पर दी सफाई

कांग्रेस उपाध्यक्ष कहा कि जब पीएम मोदी ने कहा मैं विकास हूं तो हमने विकास पागल हो गया है का इस्तेमाल बंद कर दिया।

पीएम मोदी के

गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस उपाध्‍यक्ष राहुल गांधी इन दिनों दौरे पर हैं। गुजरात में कांग्रेस की जीत के लिए वो दिन रात प्रचार में जुटे हुए हैं। तीन दिवसीय दौरे के दूसरे दिन रविवार को राहुल बनासकांठा पहुंचे।

जहां उन्होंने कांग्रेस की सोशल मीडिया टीम के सदस्यों से मुलाकात की। राहुल में अपनी ट्वीट को लेकर बड़ा खुलासा किया।

राहुल गांधी ने कांग्रेस के सोशल मीडिया कार्यकर्ताओं से बातचीत की और अपने ट्वीट को लेकर कहा कि सभी ट्वीट मेरे ही होते हैं। वहीं दूसरी तरफ इस दौरान राहुल ने केंद्र सरकार पर जीएसटी और नोटबंदी को लेकर निशाना साधा।

राहुल गांधी ने कहा कि मेरी सलाह पर तीन से चार लोगों की टीम करती ट्वीट करती है। उन्‍होंने कहा कि राजनीतिक विषयों पर सभी ट्वीट मेरे होते हैं। बता दें कि इस दौरान राहुल गुजरात में 6 जिलों में चुनाव प्रचार करेंगे।

इन दिनों राहुल गांधी भी पीएम मोदी के नक्शे कदम पर चल पड़े हैं। राहुल ने बनासकाठा के मशहूर अंबाजी मंदिर का दौरान किया। जहां उन्होंने आरती की और साथ ही वह गांधीनगर के अक्षरधाम मंदिर भी गए।

दर्शन करने के बाद राहुल ने पीएम पर निशाना भी साधा और ट्वीट कर लिखा कि पांच स्लैब के साथ, यह गब्बर सिंह टैक्स है, लेकिन एक टैक्स से यह जीएसटी है। ना तो गुजरात, ना ही भारत को गब्बर सिंह टैक्स की जरूरत है।

कांग्रेस ने कहा कि 18 फीसदी सीमा और साधारण टैक्स वाला एक टैक्स होना चाहिए। ये टैक्स देश के कारोबारियों को नुकसान पहुंचा रहा है।

Loading...
Share it
Top