logo
Breaking

गुजरात में गरजे राहुल, बोले- पीएम को गलत शब्द मत कहो, उन्हें मीठे शब्दों से भगाओ

गुजरात में पहले चरण का चुनाव शनिवार हो गया है और अब दूसरे चरण का चुनाव 14 दिसंबर को होना है।

गुजरात में गरजे राहुल, बोले- पीएम को गलत शब्द मत कहो, उन्हें मीठे शब्दों से भगाओ

गुजरात विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के प्रचार के लिए मैदान में उतरे कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने रविवार को डाकोर के प्रसिद्ध रणछोड़जी मंदिर में पहुंचे और पूजा अर्चना की।

इसके बाद राहुल गांधी ने डाकोर में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए फिर से पीएम मोदी पर हमला बोला। राहुल ने रैली को संबोधित करते हुए कहा, सच्‍चाई ने बीजेपी और प्रधानमंत्री को घेर लिया है।

आगे राहुल गांधी ने कहा मैनें कल मोदी का भाणष सुना। उसमें मोदी जी ने 90 प्रतिशत मोदी जी की बात की। उन्‍होंने आगे कहा, देखिए गलत शब्‍द का प्रयोग मत करिए वो पीएम हैं, आप कांग्रेस पार्टी के हो, प्‍यार से बात करिए, मीठे शब्‍द प्रयोग करो और भगाओ उनको। भारत में सभी चोरों के पैसे को मोदीजी द्वारा सफेद किया गया।

राहुल ने रैली को संबोधित करते हुए आगे नोटबंदी और जीएसटी को लेकर पीएम मोदी पर हमला बोला उन्होंने कहा, कि पिछले साल आप सब को लाइन में खड़ा कर दिया, भ्रष्टाचार के बारे में क्यों बात नहीं हो रही है? मोदी जी क्यों नहीं बोल पा रहे मैं आप को बताता हूं।

पिछले साल आपको लाइन में खड़ा किया, लाइन में आपको कोई सूट वूट वाला नरेंद्र मोदी का कोई बड़ा उद्योगपति दोस्त प्राइवेट हवाई जहाज वाला मर्सडीज वाला खड़ा दिखाई दिया।

यह भी पढ़ें- सीएम योगी की तस्वीर से शादी करने वाली महिला पर देशद्रोह का मुकदमा, हुई इतने दिन की जेल

बो सब लोग बैंक के पिछले दरवाजे से अन्दर घूसे एसी कमरे में बैठे और गुलाबी रंग के दो हजार वाले नोट ले गए। इसके अलावा राहुल ने कहा नरेंद्र मोदी जी ने देश के चोरों का काला धन सफेद कर दिया। राहुल गांधी ने बेरोजगारी भ्रष्टाचार को लेतर जमकर हमला बोला।

आपको बता दें कि गुजरात में पहले चरण का चुनाव शनिवार हो गया है और अब दूसरे चरण का चुनाव 14 दिसंबर को होना है। इस बार 93 सीटों के लिए मतदान होगा।

Loading...
Share it
Top