Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

गुजरात में बोले राहुल गांधी- मोदी जी ने एक को भी जेल में नहीं डाला, इंग्लैंड में मजे ले रहा है माल्या

गुजरात विधानसभा चुनाव के मद्देनजर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी फिर से प्रदेश के चुनावी दौरे पर हैं।

गुजरात में बोले राहुल गांधी- मोदी जी ने एक को भी जेल में नहीं डाला, इंग्लैंड में मजे ले रहा है माल्या
X

गुजरात विधानसभा चुनाव के मद्देनजर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी फिर से प्रदेश के चुनावी दौरे पर हैं। भरूच में आज अपनी चुनावी सभा में उन्होंने भाजपा के साथ पीएम नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि भाजपा के राज में किसान रो रहा है।

यह भी पढ़ें: मैनहटन हमले से सकते में अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप, अब बढ़ेंगी विदेशी यात्रियों की मुश्किलें

भाजपा को आड़े हाथ लेते हुए कांग्रेस उपाध्यक्ष ने कहा, 'भाजपा को करंट लगने वाला है गुजरात के चुनाव के दिन।' उन्होंने कहा कि इस बार के चुनाव में गुजरात की जनता भाजपा को बड़ा सबक सिखाएगी।

यह भी पढ़ें: फिर पड़ी महंगाई की मार, एलपीजी सिलिंडरों के दामों में भारी बढ़ोत्तरी

राहुल गांधी ने कहा कि गुजरात में कांग्रेस की जीत देश की जीत होगी। इस बार गुजरात की जनता ने भाजपा सरकार को बेदखल करने का मन बना लिया है। इसकी वजह है कि भाजपा राज में कारोबारी ही नहीं, किसान भी रो रहा है।

कांग्रेस उपाध्यक्ष ने इस मौके पर 'ईज ऑफ डूईंग बिजनेस' का मुद्दा उठाते हुए मोदी सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि देश की अर्थव्यवस्था पटरी से उतर चुकी है। रोजगार के अवसर कम होते जा रहे हैं। निवेश हो नहीं रहा है, ऐसे में 'ईज ऑफ डूईंग बिजनेस' की बात बेमानी है।

यह भी पढ़ें: हिमाचल प्रदेश : कांग्रेस ने जारी किया चुनावी घोषणा पत्र, किए हैं बड़े-बड़े वादे

पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा, 'एक नाम बता दो, जिसको मोदी जी ने जेल में डाला हो। विजय माल्या बाहर बैठा है, मजे ले रहा है इंग्लैंड में।' राहुल ने कहा, 'वे 3 साल से सत्ता में हैं, मुझे बताओ कि कितने स्वीस अकाउंट होल्डर जेल में हैं।'

उन्होंने कहा कि हिन्दुस्तान में ईज ऑफ डूइंग बिजनेस नहीं हो रहा है। नोटबंदी और जीएसटी ने देश को बर्बादी के कगार पर ला दिया है। सरकार ने कम दामों में किसानों की जमीन ले ली, लेकिन बदले में कोई फायदा नहीं दिया।

राहुल गांधी ने कहा कि भारत की लड़ाई चीन से है। इसकी वजह है कि जो भी सामान है, उसके पीछे मेड इन चाइना लिखा है। अगर आप सेल्फी भी लेते हैं तो चीन के एक युवा को रोजगार मिल जाता है। मोदी सरकार को इस दिशा में कुछ करना चाहिए।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story