Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

सच्चाई की राह चलकर ही गुजरात चुनाव में जीत दर्ज करेगी कांग्रेस : राहुल गांधी

राय बरेली में एनटीपीसी पॉवर प्लांट ब्लास्ट के बाद कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने अपना गुजरात का दौरा फिर से शुरू कर दिया है।

सच्चाई की राह चलकर ही गुजरात चुनाव में जीत दर्ज करेगी कांग्रेस : राहुल गांधी

राय बरेली में एनटीपीसी पॉवर प्लांट ब्लास्ट के बाद कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने अपना गुजरात का दौरा फिर से शुरू कर दिया है। परदी में आज चुनावी रैली में उन्होंने फिर से भाजपा पर निशाना साधा है।

यह भी पढ़ें: वाट्सऐप ग्रुप पर शेयर किया था पीएम मोदी का मजाक उड़ाने वाला वीडियो, केस दर्ज

टाटा कंपनी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा है, 'नैनो के लिए 33,000 करोड़ रुपये दिए गए थे, लेकिन पिछले 10-15 दिनों में कोई नैनो ढूंढे नहीं दिखी। मैंने एक नैनो की तलाश की, लेकिन कहीं नजर नहीं आई।' उन्होंने कहा कि नैनो से गुजरात की जनता को कोई फायदा नहीं हुआ।

यह भी पढ़ें: भारत, अमेरिका समेत कई देशों में वाट्सऐप क्रैश, 60 फीसदी यूजर्स प्रभावित

इस मौके पर राहुल गांधी ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि आज गुजरात मॉडल फेल हो गया है। यहां किसानों के साथ कारोबारी भी परेशान हैं। उन्होंने कहा कि अब मोदी लहर भी थमती नजर आ रही है।

यह भी पढ़ें: सुप्रीम कोर्ट में केंद्र ने कहा- मोबाइल को 6 फरवरी 2018 तक आधार से लिंक कराना जरूरी

गुजरात दौरे के आखिरी दिन राहुल ने कहा कि भाजपा सरकार सिर्फ गिने-चुने उद्योगपतियों पर मेहरबान है। जबकि राज्य के 30 लाख युवा रोजी-रोटी के लिए भटक रहे हैं।

यह भी पढ़ें: एनटीपीसी हादसे पर योगी सरकार को राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग का नोटिस

कांग्रेस उपाध्यक्ष ने कहा कि गुजरात के चुनाव में लड़ाई सच और झूठ को लेकर है। हम सच्चाई की राह चलकर ही गुजरात विधानसभा चुनाव में जीत दर्ज करेंगे।

यह भी पढ़ें: दिल्ली सरकार बनाम एलजी: सुप्रीम कोर्ट में चिदंबरम रखेंगे केजरीवाल सरकार का पक्ष

परदी से पहले कांग्रेस उपाध्यक्ष ने वलसाद में धरमपुर चौकड़ी का दौरा किया और यहां गुजरात खेदूत समाज के लोगों से उनकी समस्याओं को लेकर लंबी बातचीत की।

इससे पहले राहुल गांधी ने वापी में नवसर्जन यात्रा का आरंभ किया। इस मौके पर वह लोगों के बीच काफी उत्साहित नजर आए। इस यात्रा के जरिए कांग्रेस भाजपा को घेरने की कोशिश करेगी।

Share it
Top