Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

''राहुल गांधी में नेतृत्व क्षमता नहीं है, वो बस कांग्रेस ने नेता हैं''

सरोज पांडेय ने राहुल गांधी की योग्यता पर सवाल खड़ा करते हुए कहा कि वो योग्यता के आधार नहीं, लेकिन गांधी के नाम को योग्यता मानते हैं।

राहुल गांधी में नेतृत्व क्षमता नहीं है, वो बस कांग्रेस ने नेता हैं
X

विकास के नाम पर चल रहे सियासी घमासान में दिल्ली से लौटीं राज्यसभा सांसद सरोज पांडेय ने कांग्रेस पर और तीखा हमला किया है।

एयरपोर्ट पर पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए उन्होंने छत्तीसगढ़ दौरे में आने वाले कांग्रेस के अध्यक्ष राहुल गांधी के संबंध में कहा कि राहुल में नेतृत्व क्षमता नहीं है, वो बस कांग्रेस के नेता हैं।

इसे भी पढ़ें- कर्नाटक चुनाव 2018: 1.22 करोड़ रुपए की बरामदगी, भाजपा ने मंत्री के खिलाफ कार्रवाई की मांग की

राहुल को लेकर जनता का विश्वास कायम नहीं हो पाता, एक नेता के तौर पर राहुल स्वीकार नहीं हैं। सुश्री पांडेय ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की योग्यता पर सवाल खड़ा करते हुए कहा कि राहुल योग्यता के आधार नहीं, लेकिन गांधी के नाम को योग्यता मानते हैं।

अभी राहुल गांधी को और योग्यता विकसित करने की ज़रूरत है। उन्होंने राहुल के दौरे, विकास यात्रा समेत कई मसलों पर बेबाक़ी से बात की।

इसे भी पढ़ें- PWD Scam: गिरफ्तारी के बाद केजरीवाल का भांजा बेहोश, कोर्ट ने न्यायिक हिरासत में भेजा गया

उन्होंने विकास यात्रा को जनता का बतलाया है और भरोसा जताया कि आने वाले अगले 5 साल के लिए भी जनता बीजेपी को अपना आशीर्वाद देगी।

वहीं कांग्रेस की विकास खोजो यात्रा पर सरोज ने तंज कसते हुए कहा कि केंद्र में रहते भी यूपीए की सरकार ने राज्य सरकार को बहुत से पुरस्कार दिए हैं।

ऐसे में ये प्रदर्शित करता है कि छत्तीसगढ़ में बहुत विकास हुआ है। सरोज पांडेय ने आगे कहा कि बीजेपी नहीं, कांग्रेस का विकास ही पीछे है। इस दौरान राष्ट्रीय सह संगठन महामंत्री सौदान सिंह भी दिल्ली से रायपुर पहुंचे।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story