Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

लड़की के साथ हाथों में हाथ थामें दिखे राहुल गांधी, फूलों का गुलदस्ता पकड़े थी लड़की

राहुल गांधी के साथ सेल्फी लेते हुए एक लड़की की वीडियो वायरल हो रही है।

लड़की के साथ हाथों में हाथ थामें दिखे राहुल गांधी, फूलों का गुलदस्ता पकड़े थी लड़की

राहुल गांधी के भरूच दौरे के दौरान एक लड़की ने राहुल की वैन पर चढ़कर उनके साथ सेल्फी ली। राहुल के साथ सेल्फी लेते हुए इस लड़की की वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। आइए आपको बताते हैं कि आखिर वो लड़की कौन है जिसे राहुल ने अपने साथ सेल्फी लेने के लिए खुद बुलाया।

राहुल के साथ सेल्फी लेने वाली इस लड़की का नाम मंतशा सेठ है। मंतशा 10वीं कक्षा की छात्रा है। मंतशा ने मीडिया से बातचीत के दौरान बताया कि वो राहुल की बहुत बड़ी फैन है और वो काफी वक्त से राहुल को फॉलो कर रही है।

इसे भी पढ़ें: निर्भया की मां ने की राहुल गांधी की तारीफ, बताया किस तरह बेटे को बनाया पायलट

मंतशा ने बताया कि वो राहुल गांधी को टीवी पर देखती थीं। उन्होंने कहा कि राहुल के बातचीत और भाषण देने का तरीका उनके आत्मविश्वास को दर्शाता है। मंतशा ने कहा कि मुझे राहुल का व्यक्तित्व प्रभावित करता है। मंतशा ने कहा कि वो काफी दिनों से राहुल से मिलना चाहती थीं।

राहुल गांधी ने खुद मुझे बुलाया

मंतशा ने कहा कि राहुल गांधी के रोड शो के दौरान कई बार उनसे मेरी नजरे मिलीं, इससे उनको लगा कि मैं उनसे मिलना चाहती हूं। मैनें राहुल जी से पूछा कि क्या मैं आपके साथ सेल्फी ले सकती हूं तो उन्होंने मुझे अपनी वैन पर बुलाया।

मैनें राहुल के साथ सेल्फी ली। मंतशा ने राहुल गांधी को गुजरात विधानसबा चुनाव के लिए शुभकामनाएं दी हैं और उन्होंने कहा कि अगर राहुल अपनी मेहनत जारी रखेंगे तो जरूर जीतेंगे।

इसे भी पढ़ें: रायबरेली: एनटीपीसी में इस एक चूक से हुआ बड़ा हादसा, मॉरीशस से सीएम योगी ने दिया ये आदेश

मंतशा ने राहुल के गले में हाथ डालकर उनके साथ सेल्फी ली। सेल्फी के बाद राहुल गांधी और उनके सुरक्षा गार्ड्स ने मंतशा को वैन से नीचे उतारा।

Share it
Top