Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

हाफिज की रिहाई को लेकर राहुल ने पीएम पर कसा तंज, ''नरेंद्र भाई, गले लगाना काम नहीं आया''

अमेरिकी राष्ट्रपति ने पाकिस्तान सेना को लश्कर फंडिंग में क्लीनचिट दे दी है।

हाफिज की रिहाई को लेकर राहुल ने पीएम पर कसा तंज,

मुंबई में 26/11 के हमले का मास्टरमाइंड और लश्कर-ए-तैयबा के आतंकी हाफिज सईद को पाकिस्तान कोर्ट के आदेश के बाद नजरबंदी से रिहा कर दिया गया है।

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने हाफिज सईद की रिहाई को लेकर पीएम मोदी पर निशाना साधा।

यह भी पढ़ें- यूपी में हाफिज सईद की रिहाई का मना जश्न, तनाव

राहुल ने ट्विटर पर कसा तंज

राहुल गांधी ने ट्विटर पर कटाक्ष करते हुए लिखा कि नरेंद्र भाई का गले लगाना काम नहीं आया। अमेरिकी राष्ट्रपति ने पाकिस्तान सेना को लश्कर फंडिंग में क्लीनचिट दे दी है। अब और ज्यादा गले लगाने की जररूत।
बता दें कि मुंबई हमले का आरोपी मास्टरमाइंड और लश्कर ए तैयबा के आतंकी हाफिज सईद की रिहाई के बाद भारत को अमेरिका से मदद की उम्मीद थी लेकिन अमेरिका ने पाकिस्तान सेना को टेरर फंडिंग से क्लीनचिट देते हुए भारत को करारा झटका लगा है।

अमेरिकी कांग्रेस ने पारित किया बिल

समाचार एजेंसी एएनआई के संयुक्त राज्य कांग्रेस ने एक विधेयक पारित किया है जिसमें पाकिस्तान को अमेरिकी सुरक्षा बलों और अफगानिस्तान सेना के साथ हक्कानी नेटवर्क के खिलाफ काम करना होगा। ताकि लश्कर-ए-तैयबा के बाहर (एलईटी) हक़ानी (आतंकवादी) नेटवर्क को खत्म कर दिया जाए।
इससे पहले गुरुवार को पाकिस्तान जेल से आतंकी हाफिज सईद की रिहाई हुई थी। इसके बाद इंटरनैशनल प्लैटफॉर्म पर पाकिस्तान के इस कदम की काफी आलोचना भी हुई थी। 26/11 मुंबई हमलों के मुख्य आरोपी की इसकी बरसी से ऐन पहले रिहाई पर सवाल उठ रहे हैं।
Loading...
Share it
Top