Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

जीएसटी से नाखुश राहुल गांधी बोले- हिंदुस्तान को नहीं चाहिए 5 अलग-अलग टैक्स

विधानसभा चुनाव के मद्देनजर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी का तीन दिवसीय गुजरात दौरा शुरू हुआ।

जीएसटी से नाखुश राहुल गांधी बोले- हिंदुस्तान को नहीं चाहिए 5 अलग-अलग टैक्स

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी गुजरात विधानसभा चुनाव के मद्देनजर आज से प्रदेश के तीन दिवसीय दौरे पर हैं। इसके लिए वह गांधीनगर पहुंच गए हैं। आते ही उन्होंने भाजपा सरकार पर हमले तेज कर दिए हैं।

जीएसटी में बड़े बदलाव पर राहुल गांधी ने कहा, 'अच्छी बात है कि कांग्रेस और हिंदुस्तान की जनता ने भाजपा पर दबाव डाला और 28 फीसदी से काफी आइटम उन्होंने 18 फीसदी में ला दिए।'

गांधी नगर के चिलोडा में कांग्रेस उपाध्यक्ष ने कहा, 'लेकिन, अभी हम खुश नहीं हैं। अभी हम रुकेंगे नहीं। हिंदुस्तान को 5 अलग-अलग टैक्स नहीं चाहिए, एक टैक्स चाहिए। जीएसटी में बुनियादी बदलाव चाहिए।'

यह भी पढ़ें: जीएसटी की दरों में बड़ा बदलाव, एक नजर खास-खास बातों पर

अपने तीन दिवसीय दौरे में आज राहुल गांधी ने अक्षरधाम मंदिर के भी दर्शन किए। इस दौरान उनके साथ प्रदेश के कई बड़े नेता भी मौजूद थे। साफ है कि राहुल गांधी गुजरात में सॉफ्ट हिंदू कार्ड का गेम भी खेल रहे हैं, जिससे भाजपा के वोट बैंक में सेंध लगाई जा सके।

बता दें कि राहुल गांधी के दौरे में कांग्रेस का जोर उत्तर गुजरात पर होगा। यहां के छह जिलों में राहुल गांधी भाजपा और विजय रूपाणी सरकार पर निशाना साधेंगे। इसके साथ राहुल गांधी कारोबारी जगत के लोगों से भी मिलेंगे।

पार्टी सूत्रों के मुताबिक कांग्रेस उपाध्यक्ष अपने इस दौरे में ग्रामीणों, महिलाओं और विभिन्न समुदाय के लोगों से मुलाकात करेंगे। साथ ही बनासकांठा जिले के अम्बाजी मंदिर के भी दर्शन करेंगे। कांग्रेस इस दौरान चुनाव प्रचार में अपनी पूरी ताकत झोंकना चाहती है।

Share it
Top