Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

''वंदे भारत एक्सप्रेस'' को लेकर राहुल गांधी का तंज, रेल मंत्री ने दिया ये जवाब

सेमी हाई स्पीड ट्रेन ''वंदे भारत एक्सप्रेस'' में आई खराबी को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री पर कटाक्ष करते हुए कहा कि ''मेक इन इंडिया'' पर गंभीरता से पुनर्विचार करने की जरूरत है।

देश की पहली इंजन रहित अत्याधुनिक सेमी हाई स्पीड ट्रेन 'वंदे भारत एक्सप्रेस' के वाराणसी से दिल्ली लौटते समय शनिवार को रास्ते में ही रुक जाने संबंधी खबरों को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री पर कटाक्ष करते हुए कहा कि 'मेक इन इंडिया' पर गंभीरता से पुनर्विचार करने की जरूरत है।
गांधी ने ट्वीट कर कहा कि मोदी जी, मुझे लगता है कि मेक इन इंडिया पर गंभीरता से पुनर्विचार करने की जरूरत है। ज्यादातर लोग महसूस करते हैं यह विफल हो चुका है।
उन्होंने कहा कि मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि हम कांग्रेस में इस बारे में बहुत गहराई से विचार कर रहे हैं कि इसे कैसे किया जाएगा दरअसल, वंदे भारत एक्सप्रेस वाराणसी से दिल्ली आते वक्त शनिवार तड़के उत्तर प्रदेश में टूंडला रेलवे स्टेशन के पास रुक गयी।
रेलवे के आधिकारिक प्रवक्ता का कहना है कि ट्रेन संभवत: किसी पशु के रेलवे लाइन से गुजरने के कारण रुक गयी। फिलहाल यह ट्रेन ट्रायल रन पर है और आम जनता के लिए इसे 17 फरवरी से खोला जाएगा।
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के एक ट्वीट को लेकर रेल मंत्री पीयूष गोयल ने तीखा हमला बोला और कहा कि यह काफी शर्म की बात है जो देश के इंजीनियरों, टेक्निशियन और मजदूरों की मेहनत व प्रतिभा पर सवाल उठाया जा रहा है।
Share it
Top