Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद बोले राहुल गांधी, राफेल से पीएम मोदी को कोई नहीं बचा सकता

राहुल गांधी ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि सीबीआई चीफ को रात एक बजे इसलिए हटाया गया था, क्योंकि सीबीआई चीफ आलोक वर्मा राफेल घोटाले में जांच शुरू करने जा रहे थे।

सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद बोले राहुल गांधी, राफेल से पीएम मोदी को कोई नहीं बचा सकता

सुप्रीम कोर्ट ने आज सीबीआई निदेशक आलोक वर्मा की याचिका पर अपना फैसला सुना दिया है। कोर्ट ने आलोक वर्मा को जबरन छुट्टी पर भेजने के केंद्र सरकार के फैसला निरस्त कर दिया है।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कोर्ट के फैसले को राफेल मामले से जोड़ा है। राहुल गांधी ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि सीबीआई चीफ को रात एक बजे इसलिए हटाया गया था, क्योंकि सीबीआई चीफ आलोक वर्मा राफेल घोटाले में जांच शुरू करने जा रहे थे।

राहुल गांधी ने आगे कहा कि सुप्रीम कोर्ट द्वारा आलोक वर्मा को बहाल कर दिया गया है, तो कुछ न्याय हो गया है। अब देखना है क्या होता है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जब पत्रकारों ने राहुल गांधी से सवाल किया कि क्या सीबीआई मामले में सुप्रीम कोर्ट का फैसला केंद्र सरकार के लिए झटका है।

तो इस सवाल के जवाब में राहुल गांधी ने कहा कि पीएम मोदी बहस से भाग गए। सच्चाई से न पीएम मोदी न कोई और भाग सकता है। राहुल ने यह भी कहा कि राफेल डील पर सबूत स्पष्ट है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को राफेल से कोई नहीं बचा सकता।

Loading...
Share it
Top