Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

पीएम मोदी ने अनिल अंबानी से लेकर विजय माल्या तक की चौकीदारी की: राहुल गांधी

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी कर्नाटक के गुलबर्ग में एक सार्वजनिक रैली को संबोधित किया। इस दौरान राहुल गांधी ने पीएम मोदी और भारतीय जनता पार्टी पर जमकर हमला बोला है।

पीएम मोदी ने अनिल अंबानी से लेकर विजय माल्या तक की चौकीदारी की: राहुल गांधी

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी कर्नाटक के गुलबर्ग में एक सार्वजनिक रैली को संबोधित किया। इस दौरान राहुल गांधी ने पीएम मोदी और भारतीय जनता पार्टी पर जमकर हमला बोला है। राहुल गांधी ने कहा कि 2014 में उन्होंने (पीएम मोदी) ने कहा था कि मुझे प्रधानमंत्री बनाओ, मैं चौकीदार बनूंगा। मोदी जी ने ये तो नहीं कहा था कि पूरे हिंदुस्तान को चौकीदार बनाओ। लेकिन चौकीदारी की नीरव मोदी, अनिल अंबानी, मेहुल चोकसी, ललित मोदी, विजय माल्या की।

राहुल गांधी ने आगे कहा कि हमने वादा किया था कि हम किसानों के लोन माफ करेंगे। मध्य प्रदेश, राजस्थान, छत्तीसगढ़, पंजाब और कर्नाटक में किसानों के लोन माफ किए गए। हम जो वादे करते हैं, उन्हें पूरा करते हैं। जो हम कहते हैं कर देते हैं। अब हमने फैसला किया है कि हम हिंदुस्तान के हर आदमी को गारंटी करके मिनिमम आमदनी देने जा रहे हैं।

मोदी पर निशाना साधाते हुए उन्होंने कहा कि हमने कर्नाटका में रोज़गार दिया, आर्टिकल 371 से आपको जबरदस्त फायदा हुआ। नरेन्द्र मोदी ने क्या दिया? नोटबंदी दी। हिंदुस्तान के इतिहास में किसी ने रोजगार को खराब नहीं किया था। पीएम मोदी ने हर खाते में 15 लाख रुपए देने का वादा किया था जो कि उन्होंने पूरा नहीं किया।

हम 5 टैक्स वाले गब्बर सिंह टैक्स को बदल देंगे और एक टैक्स वाला आसान जीएसटी देंगे तथा भविष्य में छोटे दुकानदारों, छोटे बिजनेस वालों को नुकसान नहीं होने देंगे। जैसे मोदी जी ने नोटबंदी करके 500 और 1000 रुपये के नोट को खत्म किया वैसे ही ये हिंदुस्तान के संविधान को खत्म करना चाहते हैं। हम उनको ऐसा करने नहीं देंगे।

Next Story
Share it
Top