Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

राहुल-अखिलेश का वाराणसी रोड शो रद्द, इस कारण बदला कार्यक्रम

कार्यक्रम के आयोजन को मंजूरी मिलने में कुछ दिक्कते हैं।

राहुल-अखिलेश का वाराणसी रोड शो रद्द, इस कारण बदला कार्यक्रम

वाराणसी. कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी और मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का साझा रोड शो वाराणसी में कल यानि 11 फरवरी को हानो था लेकिन अब यह रद्द कर दिया गया है। दोनों पार्टियों ने करीब हफ्ते भर के लिए इस रोड शो को टाल दिया है। हालांकि कांग्रेस ने रोड शो रद्द करने की वजह रविदास जयंती को बताया है। वहीं राजनीतिक गलियारों से खबर है कि कार्यक्रम के आयोजन को मंजूरी मिलने में कुछ दिक्कते हैं।

कांग्रेस का कहना है कि, रविदास जंयती पर भीड़ की वजह से कार्यक्रम बदला गया है। साइकिल की सवारी कर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी यूपी में हाथ को मज़बूत करने की कोशिशों में लगे हैं। लखनऊ और आगरा में अखिलेश और राहुल का एक साथ रोड शो करना इन्हीं कोशिशों का नतीजा था, लेकिन कल वाराणसी में होने वाला दोनों का साझा रोड शो रद्द करना पड़ा है।

यह भी पढ़ें- मनमोहन सिंह पर दिए गए बयान पर माफी मांगे मोदी: कांग्रेस

कांग्रेस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, अब रोड शो 17 या 18 फरवरी को हो सकता है। सूत्रों का कहना है कि कल रविदास जयंती की वजह से वाराणसी में भारी भीड़ मौजूद रहेगी। भगदड़ जैसे हालात ना बन जाएं इसलिए रोड शो को एक हफ्ते के लिए रद्द कर दिया गया है। वहीं राजनीतिक गलियारों से विरोधी पार्टियों ने इस शो के रद्द होने को कुछ और ही दलीलें दीं हैं। विरोधी खेमे ने सवालिया बाण छोड़ दिया और शो रद्द करने की वजह राहुल अखिलेश के बीच विवाद बता दी।

यह भी पढ़ें- SasikalaVsOPS: तमिलनाडु गवर्नर ने केंद्र को भेजी रिपोर्ट, दिल्ली में होगा फैसला

हालांकि कांग्रेस ने इस बारें मे कहा कि राहुल और अखिलेश के साझा रोड शो में कोई विवाद नहीं हैं। आयोजन के लिए मंज़ूरी मिलने में कुछ दिक्कतें हैं, इसीलिए कार्यक्रम का दिन बदला गया है। बता दें कि वाराणसी सहित पूर्वांचल की 40 सीटों पर चुनाव आखिरी चरण यानि 8 मार्च को होना है।

खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

Share it
Top