Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

राफेल डीलः कांग्रेस ने ऑडियो जारी करके भाजपा पर साधा निशाना

राफेल डील (Rafale Deal) का विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला (Randeep Surjewala) ने बुधवार को एक ऑडियो टेप जारी किया। सुरजेवाला के अनुसार यह ऑडियो गोवा के स्वास्थ मंत्री विश्वजीत प्रताप सिंह राणे (Vishwajit Pratapsingh Rane) की एक फोन कॉल की रिकार्डिंग का है।

राफेल डीलः कांग्रेस ने ऑडियो जारी करके भाजपा पर साधा निशाना
राफेल डील (Rafale Deal) का विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला (Randeep Surjewala) ने बुधवार को एक ऑडियो टेप जारी किया। सुरजेवाला के अनुसार यह ऑडियो गोवा के स्वास्थ मंत्री विश्वजीत प्रताप सिंह राणे (Vishwajit Pratapsingh Rane) की एक फोन कॉल की रिकार्डिंग है।
रिकार्डिंग में कथित तौर पर कहा जा रहा है कि गोवा के मुख्यमंत्री (Goa CM) मनोहर पर्रीकर (manohar parrikar) ने कहा है कि 'राफेल से जुड़ी सभी फाइलें मेरे बेडरूम में हैं'। इस ऑडियो के सामने आने के बाद विश्वजीत प्रताप सिंह राणे ने ऐसी किसी भी बातचीत से पल्ला झाड़ा है। उन्होंने कहा कि यह ऑडिए फर्जी है। कांग्रेस गंदी राजनीति पर उतर आई है। पर्रीकर जी ने कभी भी ऐसा कोई बयान नहीं दिया है।
आपको बता दें कि गोवा में मनोहर पर्रीकर (manohar parrikar) मुख्यमंत्री हैं। विश्वजीत राणे स्वास्थ्य मंत्री हैं जो पहले कांग्रेस में थे। इस साल विधानसभा चुनाव जीतने के बाद वह भाजपा में शामिल हो गए थे। आपको यह भी बता दें कि राफेल विमान खरीदने की डील जब हुई थी। उस समय मनोहर पर्रीकर देश के रक्षा मंत्री थे।

चाहे मिशन कामायाब हो या न हो, सूरज निकलने से पहले भारत में आ जाना

Next Story
Share it
Top