Web Analytics Made Easy - StatCounter
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

राफेल डील / अनिल अंबानी ने सुप्रीम कोर्ट के फैसले का किया स्वागत, कही ये बात

राफेल डील को लेकर सुप्रीम कोर्ट ने एक अहम फैसला सुनाते हुए सरकार को बड़ी राहत दी है। सुप्रीम कोर्ट ने राफेल डील पर दाखिल सभी याचिकाओं को खारिज कर दिया। सुनवाई के दौरान चीफ जस्टिस रंजन गोगोई ने कहा कि राफेल डील को लेकर कोई संदेह नहीं है, यह विमान हमारी जरूरत है। इस फैसले पर अनिल अंबानी ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

राफेल डील / अनिल अंबानी ने सुप्रीम कोर्ट के फैसले का किया स्वागत, कही ये बात
राफेल डील को लेकर सुप्रीम कोर्ट ने एक अहम फैसला सुनाते हुए सरकार को बड़ी राहत दी है। सुप्रीम कोर्ट ने राफेल डील पर दाखिल सभी याचिकाओं को खारिज कर दिया। सुनवाई के दौरान चीफ जस्टिस रंजन गोगोई ने कहा कि राफेल डील को लेकर कोई संदेह नहीं है, यह विमान हमारी जरूरत है।
इसके बाद सुप्रीम कोर्ट ने राफेल डील पर दाखिल सभी याचिकाओं को खारिज कर दिया। इस डील पर सबसे ज्यादा उंगलियां राहुल गांधी और कांग्रेस ने उठाई थी। राहुल गांधी ने सरकार के साथ-साथ रिलायंस ग्रुप और अनिल अंबानी पर इस डील से फायदा उठाने का आरोप लगाया था। सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद अनिल अंबानी ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

राफेल डील : सुप्रीम कोर्ट के फैलसे केंद्र खुश, प्रशांत बोले- Supreme Court Judgement Is Totally Wrong

अनिल अंबानी (Anil Ambani) ने कहा कि वह सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले का स्वागत करते हैं। सुप्रीम कोर्ट ने यह फैसला देकर रिलायंस ग्रुप और मुझ पर लगे बेबुनियाद आरोपों को खारिज कर दिया है। मुझ पर इस डील में बेबुनियाद आरोप लगाए गए हैं। जो राजनीति से प्रेरित हैं। और आज दूध का दूध पानी का पानी हो गया है।

आरोप प्रत्यारोप का दौर शुरू

कांग्रेस लगातार इस मामले में आरोप लगाती आई है कि राफेल डील में अनिल अंबानी और रिलायंस ग्रुप को फायदा पहुंचाया गया है। इस डील को अंबानी को फायदा पहुंचाने के लिए महंगा कर दिया। राफेल विमान UPA सरकार की कीमत से कहीं ज्यादा है। प्रशांत भूषण ने कहा है कि वह इस फैसले से खुश नहीं हैं। वह दोबारा रिव्यू पिटीशन दायर करेंगे।

अनिल अंबानी ने कहा था सच्चाई की जीत होगी

अनिल अंबानी (Anil Ambani) ने अपने ऊपर लगाए जा रहे सभी आरोपों को आधारहीन और दुर्भाग्यपूर्ण करार दिया था। अनिल अंबानी ने कहा था कि सच्चाई की जीत होगी। जो भी आरोप लगाए जा रहे हैं वह राजनिति से प्रेरित है।

Next Story
Share it
Top