Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

कुरैशी ने दिया संकेत, मसूद को वैश्विक आतंकी घोषित करने के कदम का पाकिस्तान नहीं करेगा विरोध

पाकिस्तान के विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी ने सोमवार को संकेत दिया कि जैश-ए-मोहम्मद आतंकवादी संगठन के प्रमुख मसूद अजहर को संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद में वैश्विक आतंकवादी घोषित कराने के फ्रांस, ब्रिटेन और अमेरिका के संयुक्त कदम का पाकिस्तान विरोध नहीं करेगा। कुरैशी ने जियो टीवी को दिये साक्षात्कार में कहा, ‘‘पाकिस्तान के लिए अपने खुद के हित में फैसला लेने का समय आ गया है। पाकिस्तान के हित में जो होगा, हम वो करेंगे।'''' अमेरिका, ब्रिटेन और फ्रांस ने अजहर को वैश्विक आतंकी घोषित कराने के लिए पिछले सप्ताह संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद में नये सिरे से प्रस्ताव रखा था। सुरक्षा परिषद की प्रतिबंध निर्धारण समिति को तीनों सदस्य राष्ट्रों के नये प्रस्ताव पर 10 कार्यदिवस के अंदर विचार करना है।

कुरैशी ने दिया संकेत, मसूद को वैश्विक आतंकी घोषित करने के कदम का पाकिस्तान नहीं करेगा विरोध

पाकिस्तान के विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी ने सोमवार को संकेत दिया कि जैश-ए-मोहम्मद आतंकवादी संगठन के प्रमुख मसूद अजहर को संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद में वैश्विक आतंकवादी घोषित कराने के फ्रांस, ब्रिटेन और अमेरिका के संयुक्त कदम का पाकिस्तान विरोध नहीं करेगा।

कुरैशी ने जियो टीवी को दिये साक्षात्कार में कहा, ‘‘पाकिस्तान के लिए अपने खुद के हित में फैसला लेने का समय आ गया है। पाकिस्तान के हित में जो होगा, हम वो करेंगे।'
अमेरिका, ब्रिटेन और फ्रांस ने अजहर को वैश्विक आतंकी घोषित कराने के लिए पिछले सप्ताह संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद में नये सिरे से प्रस्ताव रखा था। सुरक्षा परिषद की प्रतिबंध निर्धारण समिति को तीनों सदस्य राष्ट्रों के नये प्रस्ताव पर 10 कार्यदिवस के अंदर विचार करना है।
Next Story
Top