Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

पत्नी से परेशान होकर पति ने की खुदकुशी, बनाया वीडियो

तरुण ने अपनी साली भवजोत कौर को भी अपनी मौत का जिम्मेदार बताया है।

पत्नी से परेशान होकर पति ने की खुदकुशी, बनाया वीडियो
नई दिल्ली. पंजाब से एक शख्स की आत्महत्या करने की खबर आई है। मामला पंजाब में कपूरथला के सुलतानपुर लोधी का है। गौरतलब है कि पत्नी से परेशान होकर इस शख्स ने जहर खाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली है। वहीं आत्महत्या से पहले इस शख्स ने एक वीडियो भी रिकॉर्ड किया है जिसमें उसने अपनी पत्नी से परेशान होने की बात कही है।

पत्नी के साथ सास-ससुर भी मौत के जिम्मेदार
द लॉजिकल इंडियन की खबर के मुताबिक, 28 वर्षीय तरुण कुमार ने वीडियों में अपनी पत्नी और सास को अपनी मौत का जिम्मेदार ठहराया है। वहीं तरुण ने मरने से पहले एक सोसाइड नोट भी छोड़ा है।

दोस्त बचाने के लिए तरुण के घर दौड़ा
बता दें कि जैसे ही तरुण ने अपनी आत्महत्या करने की वीडियो इंटरनेट पर अपलोड की वहीं उसका दोस्त उसे बचाने के लिए घर पहुंचा लेकिन दोस्त के घर पहुंचने से पहले ही तरुण ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली थी। वहीं तुरन्त तरुण को अस्तपताल ले जाया गया लेकिन जब तक बहुत देर हो चुकी थी।
दहेज के झुठे मामले के चलते की आत्महत्या
जानकारी के मुताबिक, तरुण की पत्नी रचनजीत कौर कनाडा से थी और जलंधर के दशमेश नगर की रहने वाली थी। गौरतलब है कि कौर के मां-बाप (सुखविंदर कौर और राजेन्द्र कौर) ने तरुण के खिलाफ दहेज को लेकर शिकायत दर्ज की हुई थी। तरुण ने वीडियो में यह भी बताया कि उसके सास-ससुर रोजाना उसे और उसके परिवार वालो को धमकी दे पैसो की मांग रखते थे। वहीं तरुण ने अपनी साली भवजोत कौर को भी अपनी मौत का जिम्मेदार बताया है।

शिकायत की हो रही है जांच
बता दें कि हरप्रीत सिंह मंदर, अतिरिक्त डिप्टी कमीश्नर (स्पेशल ब्रांच), मामले की जांच कर रहे है।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Share it
Top