Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

पंजाब में हवलदार को बांधकर पीटा, महिला से थे अवैध संबंध

लोगों ने हवलदार को महिला के कमरे से निकाला व रस्सी से बांधकर उसकी जमकर धुनाई की

पंजाब में हवलदार को बांधकर पीटा, महिला से थे अवैध संबंध
जालंधर. जालंधर के गोराया के एक गांव में महिला से मुलाकात करना एक हवलदार महंगा पड़ गया। यह हवलदार जैसे ही महिला के घर पहुंचा तो लोगों ने उसे उसके कमरे से बाहर निकालकर रस्सी से बांधकर पीटना शुरू कर दिया। मामला इस कदर बिगड़ गया कि पुलिस को आकर हवलदार को पिटाई से बचाना पड़ा।
ये है पूरा मामला..
थाना गोराया के अंतर्गत चौकीधलेता में तैतान हैंड कांस्टेबल सतनाम सिंह को बुधवार सुबह गांव के लोगों ने रस्सी से बांधकर पीटा। गांववालों ने आरोप लगाया है कि यह हवलदार अकसर गांव के एक घर में आता-जाता है। उसके उस घर में रह रही महिला से अवैध संबंध हैं। लोगों ने सुबह हवलदार को महिला के कमरे से निकाला व रस्सी से बांधकर उसकी जमकर धुनाई की। यहां पर रहने वाले महिला के घर अलग-अलग पुरुषों का आना-जाना था।
इससे मोहल्ले के लोग परेशान थे। लोगों का आरोप है कि चौकी धलेता में तैनात हवलदार अकसर गांव में एक महिला के पास आता-जाता था। आज भी वह पहुंचा तो लोग भड़क गए।
-हालांकि, थाना गोराया के एसएचओ का कहना है कि मुलाजिम भी उसी घर में रहता है और महिला भी उसी घर में रहती है। महिला के पति ने मुलाजिम के साथ बदसलूकी की है। मुलाजिम के किसी महिला के साथ संबंध नहीं है।
मोहल्लों वालों ने लगाए गंभीर आरोप..
- आरोपी का कहना है कि वह किराए पर कमरा लेकर रहता है। जबकि, मोहल्ले वालों का कहना है कि घर में सिर्फ दो कमरे हैं और महिला अकेली रहती है। ऐसे में उसने एक पुरुष को कमरा कैसे किराए पर दे दिया। लोगों ने आरोप लगाया कि रात में कोई और पुरुष आता है और दिन में कोई ओर। महिला का कहना है कि उसने उक्त हवलदार को कमरा किराए पर दिया है। जो चार दिन पहले ही रहने आया है। उनका कोई अवैध संबंध नहीं है।
- एसएचओ जसविंदर सिंह मौके पर पहुंचे उन्होंने कहा कि मामले की जांच की जा रही है। घर किसी अन्य व्यक्ति के नाम पर है। यह प्रापर्टी का विवाद है। हवलदार ने 1500 रुपए पर किराए पर कमरा लिया हुआ है।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Share it
Top