Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

आप कार्यकर्ता पर नौकरानी से दुष्कर्म और जान से मारने की धमकी के आरोप

विजय चौहान ने अपनी नौकरानी का दुष्कर्म किया और उसे जान से मारने की धमकी दी।

आप कार्यकर्ता पर नौकरानी से दुष्कर्म और जान से मारने की धमकी के आरोप
X
चंडीगढ़ दिल्ली में सत्ताधारी आम आदमी पार्टी की मुश्किलें बढ़ने पर है। आप पार्टी के मंत्री संदीप कुमार का सेक्स सीडी कांड सामने आने से पार्टी के शर्मसार होने का सिलसिला आगे बढ़ते हुए पंजाब तक पहुंच गया है। पंजाब के संगरूर से पार्टी के ऑब्जर्वर (निरीक्षणकर्ता) विजय चौहान पर नौकरानी से दुष्कर्म का आरोप लगा है। खुद आप पार्टी के ही वॉलनटिअर्स ने इसका खुलासा किया है।
मक्खन सिंह ने मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए बताया कि, "विजय चौहान ने अपनी नौकरानी का दुष्कर्म किया और उसे जान से मारने की धमकी दी थी। पंजाब के संगरूर में आम आदमी पार्टी के निरीक्षणकर्ता विजय चौहान पर नौकरानी से रेप और हत्या की धमकी देने जैसे संगीन आरोप लगे हैं। चौकाने वाली बात यह है कि इस बात का खुलासा खुद पार्टी के ही एक वॉलनटिअर्स (स्वंयसेवक) मक्खन सिंह ने किया है। मक्खन सिंह ने यह बात एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कही है। बहरहाल इस मामले से आप पार्टी और सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल के लिए मुश्किलें और बढ़ सकती हैं।
पंजाब की बात की जाए तो राज्य में पार्टी के पूर्व कन्वीनर सुच्चा सिंह छोटेपुर के मामले में 86 कार्यकर्ता पार्टी छोड़ चुके हैं। गौरतलब है कि सुच्चा सिंह को हाल ही में टिकट देने के बदले पैसे मांगने के आरोप में पद से हटा दिया गया था। उधर, पार्टी के विधायक देवेंद्र सहरावत ने भी इस दावे के साथ मोर्चा खोल रखा है कि पंजाब और दिल्ली में आप के सीनियर नेताओं पर कथित तौर पर टिकट के बदले महिलाओं के शोषण के आरोप हैं।
ज्ञात हो कि इस समय आप पार्टी की गृह दशा कुछ ख़राब चाल रही। इधर दिल्ली में ही महिला और बाल कल्याण मंत्री संदीप कुमार का सेक्स टेप मीडिया में लीक होने पर उन्हें पार्टी से निकल दिया गया है। फिलहाल संदीप कुमार पुलिस रिमांड पर हैं। हालांकि, आप के खिलाफ विपक्षी दलों का विरोध-प्रदर्शन थम नहीं रहा है। वहीं, पार्टी के बड़े नेता और केजरीवाल के खासमखास माने जानेवाले आशुतोष ने संजीव कुमार के पक्ष में लिखे ब्लॉग में महात्मा गांधी, जवाहर लाल नेहरू और अटल बिहार वाजपेयी का जिक्र कर विपक्षी दलों को और उकसा दिया है। हालात ऐसे बन गए कि पार्टी ने भी आशुतोष के इस ब्लॉग से किनारा कर लिया। वहीं, राष्ट्रीय महिला आयोग ने भी इस ब्लॉग पर आशुतोष को नोटिस भेज दिया।
उधर, अन्ना हजारे ने भी कहा कि उन्हें अरविंद केजरीवाल की पार्टी से कुछ उम्मीद थी, लेकिन उनके मंत्रियों पर जैसे-जैसे आरोप लग रहे हैं, उससे उनकी उम्मीद टूट गई है। हजारे ने कहा कि उन्होंने केजरीवाल को पहले ही लोगों के चुनाव में सजग रहने को कहा था, लेकिन उन्होंने उनकी बात नहीं सुनी।
बता दें कि दिल्ली में आम आदमी पार्टी के अब तक करीब 13 विधायकों और कार्यकर्ताओं पर पुलिस कारवाई चल रही है। पार्टी के मंत्रियों पर महिलाओं के शोषण, रेप, और भ्रष्टाचार जैसे सांगेन आरोप लगे हैं। जिससे पार्टी की छवि धूमिल हो गई है।
साभार- जी न्यूज
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को
फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story