logo

पुलवामा आतंकी हमलाः राजधानी दिल्ली लाए गए शहीद जवानों के पार्थिव शरीर, पीएम मोदी, राहुल गांधी ने दी श्रद्धांजलि

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में शहीद हुए जवानों के पार्थिव शरीर को राजधानी दिल्ली लाया गया है। यहां प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सीआरपीएफ जवानों को पालम टेक्नीकल एरिया में श्रद्धांजलि अर्पित करेंगे। शहीद जवानों के पार्थिव शरीर कुछ ही मिनट पहले दिल्ली के पालम वायुसेना क्षेत्र लाये गये है। सूत्रों ने बताया कि मोदी के जल्द ही टेक्नीकल एरिया पहुंचने की संभावना है।

पुलवामा आतंकी हमलाः राजधानी दिल्ली लाए गए शहीद जवानों के पार्थिव शरीर, पीएम मोदी, राहुल गांधी ने दी श्रद्धांजलि

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में शहीद हुए जवानों के पार्थिव शरीर को राजधानी दिल्ली लाया गया है। यहां पालम टेक्नीकल एरिया में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सीआरपीएफ जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित की। शहीद जवानों के पार्थिव शरीर कुछ ही मिनट पहले दिल्ली के पालम वायुसेना क्षेत्र लाये गये है।

वहीं कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भी पुलवामा हमले के शहीद जवानों को श्रद्धांजलि देने शुक्रवार को शाम पालम हवाई अड्डे पहुंचे जहां सभी शहीदों का पार्थिव शरीर जम्मू-कश्मीर से लाया गया। पार्टी सूत्रों के मुताबिक गांधी ने शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित करने और देश के सुरक्षा बलों के साथ एकजुटता प्रकट करने के लिए हवाई अड्डे पहुंचे।
इससे पहले गांधी ने पार्टी मुख्यालय में संवाददाताओं से बातचीत में दो टूक कहा कि इस मामले पर पार्टी सरकार और अपने जवानों के साथ खड़ी है। गौरतलब है कि जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले में बृहस्पतिवार को जैश-ए-मोहम्मद के एक आतंकवादी ने विस्फोटकों से लदे वाहन से सीआरपीएफ जवानों की बस को टक्कर मार दी, जिसमें 40 जवान शहीद हो गए जबकि कई गंभीर रूप से घायल हुए हैं।
वहीं सेना प्रमुख जनरल बिपिन रावत, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, गृहमंत्री राजनाथ सिंह, रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण भी श्रद्धांजलि देने के लिए पहुंचे हैं।
Loading...
Share it
Top