Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

पुलवामा आतंकी हमले के बाद विवादों मे घिरे सिद्धू, बोले- मैं अपने बयान पर कायम हूं...

पुलवामा हमले के बाद से पंजाब सरकार के मंत्री और कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू की उनके बयान को लेकर चारों तरफ आलोचना हो रही है, वहीं अब सिद्धू की सफाई भी सामने आयी है। सिद्धू ने कहा कि मैं अपने स्टैंड पर कायम हूं।

पुलवामा आतंकी हमले के बाद विवादों मे घिरे सिद्धू, बोले- मैं अपने बयान पर कायम हूं...

पुलवामा हमले के बाद से पंजाब सरकार के मंत्री और कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू की उनके बयान को लेकर चारों तरफ आलोचना हो रही है, वहीं अब सिद्धू की सफाई भी सामने आयी है। सिद्धू ने कहा कि मैं अपने स्टैंड पर कायम हूं। आतंकवाद बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। जो लोग जिम्मेदार हैं, उन्हें कठोर दंड दिया जाना चाहिए।

सिद्धू ने पूछा कि मैं पूछना चाहता हूं कि 1999 के कंधार की घटना में शामिल लोगों को किसने रिहा किया? इसकी जिम्मेदारी किसकी है? हमारी लड़ाई उनके खिलाफ है। सैनिक क्यों मरना चाहिए? कोई स्थायी समाधान क्यों नहीं हो सकता है?

इससे पहले आतंकी हमले को लेकर टिप्पणी करने पर कांग्रेस नेता और पंजाब सरकार में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू को 'द कपिल शर्मा शो' से हटा दिया गया। उन्हें चैनल ने रिजाइन करने को कहा गया।

बता दें कि गुरुवार को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकी हमले में सीआरपीएफ के चालीस जवान शहीद हुए। इसके बाद सिद्धू ने पाकिस्तान को क्लीनचिट देते हुए कहा था कि चंद लोगों की वजह से पूरे देश को दोषी नहीं ठहराया जा सकता। यह कायराना हरकत थी और मैं इसका विरोध करता हूं लेकिन हिंसा हमेशा निंदनीय है और जिन्होने भी ऐसा किया है उन्हें सजा मिलनी चाहिए।

Next Story
Share it
Top