Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

पुलवामा हमला: मुंबई के नालासोपारा में रेलवे ट्रैक पर प्रदर्शन, लाठीचार्ज कर तितर-बितर किए गए प्रदर्शनकारी

मुंबई में नालासोपारा और विरार स्टेशनों के बीच ट्रेन नहीं चल रही है जबकि वसई से चर्चगेट के बीच सेवाएं सामान्य हैं। प्रदर्शनरत भीड़ को तितर-बितर करने के लिए लाठीचार्ज किया गया।

पुलवामा हमला: मुंबई के नालासोपारा में रेलवे ट्रैक पर प्रदर्शन, लाठीचार्ज कर तितर-बितर किए गए प्रदर्शनकारी

महाराष्ट्र में पालघर जिले के नालासोपारा में प्रदर्शनकारियों के एक समूह ने पुलवामा आतंकवादी हमले के विरोध में शनिवार को रेलवे पटरियों को अवरुद्ध किया। अधिकारियों के मुताबिक, प्रदर्शनकारी सुबह करीब आठ बजकर 20 मिनट पर रेलवे पटरियों पर पहुंचे और उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ नारे लगाने शुरू कर दिए। प्रदर्शन के कारण मार्ग पर ट्रेन सेवाएं प्रभावित हुई। वहीं पुलिस ने लाठीचार्ज किया है। वीरार, नालसोपारा और भयंदर में अब सेवाएं फिर से शुरु हो गई हैं।

पश्चिमी रेलवे ने एक ट्वीट में कहा, ‘‘कई प्रदर्शनकारियों ने नालासोपारा में पटरियों को अवरुद्ध कर दिया जिसके कारण नालासोपारा और उसके आगे ट्रेन सेवाएं बाधित हुईं। जीआरपी, आरपीएफ लोगों को मनाने, पटरियां खाली कराने और ट्रेन सेवा बहाल करने के प्रयास कर रही है।’’
पश्चिमी रेलवे के मुख्य प्रवक्ता रविंदर भाकर ने बताया कि प्रदर्शन सुबह आठ बजकर 20 मिनट पर शुरू हुआ जब लोग रेलवे पटरियों पर आए और ट्रेनों की आवाजाही को अवरुद्ध किया।
उन्होंने कहा, ‘‘नालासोपारा और विरार स्टेशनों के बीच ट्रेन नहीं चल रही है जबकि वसई से चर्चगेट के बीच सेवाएं सामान्य हैं। प्रदर्शनरत भीड़ को तितर-बितर करने के लिए सुरक्षा बलों को बुलाया गया।’’
Share it
Top