Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

पुलवामा आतंकी हमला: अरुण जेटली बोले- पाकिस्तान को अलग थलग किया जाएगा

आतंकवादियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई के लिए प्रधानमंत्री के सरकारी आवास लोक कल्याण मार्ग पर पीएम मोदी की अगुवाई में सुरक्षा मामलों की कैबिनेट कमेटी (CCS) की बैठक खत्म हो गई है।

पुलवामा आतंकी हमला: अरुण जेटली बोले- पाकिस्तान को अलग थलग किया जाएगा

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में गुरुवार को हुए आत्मघाती हमले ने पूरे देश को झकझोर करके रख दिया है। आतंकवादियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई के लिए प्रधानमंत्री के सरकारी आवास लोक कल्याण मार्ग पर पीएम मोदी की अगुवाई में सुरक्षा मामलों की कैबिनेट कमेटी (CCS) की बैठक खत्म हो गई है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई में करीब एक घंटा चली CCS की बैठक खत्म हो गई है। बैठक खत्म होने के बाद बाहर आकर केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि पाकिस्तान को अलग थलग करने के लिए कूटनीति कदम उठाए जाएंगे। पाक को दुनिया से अलग थलग किया जाएगा।

इस बैठक में यह रणनीतिक तय की जाएगी की किस तरह से देश के शहीद जवानों की शहादत का बदला लेने के लिए कई अहम फैसले भी लिए गए हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक बैठक में फैसला लिया गया है कि आतंकवादियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई को सरकार तैयार है।

पीएम मोदी की अगुवाई में सुरक्षा मामलों की कैबिनेट कमेटी (CCS) की बैठक में केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली, विदेश मंत्री सुषमा स्वारज, रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण और गृमंत्री राजनाथ सिंह के अलावा कई अन्य नेता भी मौजूद हैं।

Share it
Top