Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

पुलवामा आतंकी हमलाः भाजपा का पलटवार- इमरान खान और कांग्रेस प्रवक्ताओं के सुर एक जैसे

पुलवामा आतंकी हमले पर अब राजनीति खुलकर होने लगी है। केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कांग्रेस पर जमकर पलटवार किया है। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि कांग्रेस प्रवक्ताओं और पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के सुर एक जैसे हैं।

पुलवामा आतंकी हमलाः भाजपा का पलटवार- इमरान खान और कांग्रेस प्रवक्ताओं के सुर एक जैसे

पुलवामा आतंकी हमले को लेकर आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरु हो गया है। केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कांग्रेस पर जमकर पलटवार किया है। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि कांग्रेस प्रवक्ताओं और पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के सुर एक जैसे हैं। उन्होंने कहा कि हमने सौ घंटे से भी कम समय में कार्रवाई की। रविशंकर प्रसाद ने कहा कि कांग्रेस के बयानों से पाकिस्तान में खुशी है।

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी सर्जिकल स्ट्राइक का सबूत मांगते हैं लेकिन कपिल सिब्बल की मौजूदगी में लंदन में एक संदिग्ध चरित्र के आदमी से भारत के चुनावों पर सवाल उठाने के कोई सबूत नहीं मांगते। हम उनसे क्या उम्मीद कर सकते हैं?

बता दें कि इससे पहले कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा था कि तीन बजकर दस मिनट पर ही हमले की खबर आ गई थी। पांच बजकर 15 मिनट पर कांग्रेस ने भी रिएक्शन दे दिया था। मगर, मोदी जी क्या कर रहे थे। मोदी जी की दिनचर्या बता रहा हूं। वह दिन भर पार्क का भ्रमण करने के बाद नौका विहार और शूटिंग करवा रहे थे। छह बजकर 45 मिनट तक फिल्म की शूटिंग करते हैं, नौका विहार करते हैं।

उन्होंने आगे कहा कि पीएम राम नगर के गेस्ट हाउस में भी कुछ देर रुके और फिर चले गए। शाम छह बजकर 30 मिनट पर धनगढ़ी गेट पहुंचे और अधिकारियों से दस मिनट तक वार्ता की। फिर उनका काफिल निकला। वहां स्थानीय लोगों ने नरेंद्र मोदी जिंदाबाद नारे लगाए। पीएम ने भी सभी का अभिवादन किया।

सुरजेवाला ने आगे कहा कि देश हमारे शहीदों के शरीर के टुकड़े चुन रहा था, मगर पीएम नारे लगवा रहे थे। वह राम नगर के फीडर गेस्ट हाउस रुके और चाय- नाश्ता किए। पूरे देश के चूल्हे बंद थे, तब गुरुवार को सात बजे वह चाय-नाश्ते का आनंद ले रहे थे। यह है इस देश के पीएम की असली वास्तविकता। इससे ज्यादा शर्मनाक व्यवहार किसी पीएम का नहीं हो सकता।

Next Story
Share it
Top