Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

जियो सिम न मिलने पर रिलायंस के सेंटर पर भारी पथराव

पूरे दिन लाइन में खड़े रहने के बाद भी नहीं मिल रही जियो का सिमकार्ड

जियो सिम न मिलने पर रिलायंस के सेंटर पर भारी पथराव
लखनऊ. रिलायंस जियो के सिम को लेकर शनिवार को उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद में जमकर हंगामा हुआ। सिम न मिलने से नाराज लोगों ने रिलायंस के एक सेंटर पर पथराव कर वहां तोड़फोड़ की। साथ ही सेंटर में मौजूद लोगों और गार्ड से मारपीट भी की। स्थिति पर काबू करने के लिए पुलिस बुलानी पड़ी। मामला इलाहाबाद के सिविल लाइंस थाना क्षेत्र का है।
सिम के लिए रोज लाइन में लगते हैं
हंगामा करने वाले लोगों का कहना है कि वो लोग पिछले कई दिनों से जियो सिम के लिए सुबह से ही लाइन में लग जाते हैं। पांच-छह घंटे खड़े होकर इंतजार के बाद उनसे कहा जाता है कि कि कंपनी ने सिम नहीं भेजा है और वो वापस चले जाते हैं और अगले दिन फिर यही होता है।
पुलिस ने कराया शांत
रिलायंस जियो के सेंटर पर हंगामे की खबर मिलने के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची और लोगों को लाठियां पटककर तितर-बितर किया। इस दौरान ज्यादा हंगामा करने वाले कुछ लोगों की पुलिस ने पिटाई कर दी। इसके बाद हंगामे के चलते रिलायंस जियो के सेंटर को फिलहाल बंद कर दिया गया है।
जियो फ्री में दे रहा है सर्विस
गौरतलब है कि मुकेश अंबानी ने हाल में ही रिलायंस जियो की शुरुआत करते हुए फ्री सर्विस देने का ऐलान किया था। इसके बाद मोबाइल की दुनिया में क्रांति सी आ गई है। हर शख्स रिलायंस जियो का सिम पाने के लिए उत्सुक है लोग सिम पाने के लिए घंटो रिलायंस के सेंटर के बाहर खड़े रहते हैं।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Share it
Top