logo
Breaking

VIDEO: PoK में फिर उठी पाकिस्तान के खिलाफ आवाज, सड़कों पर उतरकर लोगों ने लगाए आजादी के नारे

पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर के मुजफ्फराबाद में शुक्रवार को आजादी के नारे लगे हैं। प्रदर्शन कर रहे लोग हाथों में झंडे और पोस्टर लेकर पाकिस्तान के खिलाफ ''हमें चाहिए आजादी'' के नारे लगा रहे हैं।

VIDEO: PoK में फिर उठी पाकिस्तान के खिलाफ आवाज, सड़कों पर उतरकर लोगों ने लगाए आजादी के नारे

पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर के मुजफ्फराबाद में शुक्रवार को आजादी के नारे लगे हैं। आजादी के नारे मुजफ्फराबाद के कुछ स्थानीय लोगों ने सरकार और आर्मी के खिलाफ लगाए हैं।

मुजफ्फराबाद में चल रहे विरोध प्रदर्शन का समाचार एजेंसी एएनआई के हवाले से वीडियो जारी किया गया है। प्रदर्शन कर रहे लोग हाथों में झंडे और पोस्टर लेकर पाकिस्तान के खिलाफ 'हमें चाहिए आजादी' के नारे लगा रहे हैं।

वायरल वीडियो में कुछ लोग हाथों में लाल रेंग के झंडे और पोस्टर लेकर पाकिस्तान से आजादी के नारे लगाते हुए दिख रहे हैं। इन लोगों में कुछ कॉलेज के छात्र भी शामिल हैं।

यह भी पढ़ें- भारत-रूस द्विपक्षीय वार्ता आज, S-400 मिसाइल सौदे पर वायु सेना की नजर

आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (पीओके) के लोगों ने पाकिस्तान के खिलाफ नारेबाजी की है। इससे पहले भी यहां के लोगों ने नीलम नदी के पानी को पंजाब प्रांत में बांटने को लेकर सरकार के खिलाफ सड़कों पर उतरकर विरोध प्रदर्शन किया था।

क्योंकि यहां के लोगों को हर दिन के कामों में इस्तेमाल होने वाले पानी की गंभीर समस्या से जूझना पड़ रहा है। जानकारी के लिए आपको बता दें कि नीलम नदी का पानी पंजाब की तरफ इसलिए किया है, क्योंकि झेलम पावर प्रोजेक्ट को इसकी जरूरत थी।

Loading...
Share it
Top