Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

आम आदमी पार्टी में बढ़ा विवाद, कुमार विश्वास के समर्थकों ने किया पार्टी मुख्यालय में प्रदर्शन, जानिए वजह

पार्टी संस्थापक सदस्य कुमार विश्वास के समर्थक उन्हें राज्यसभा भेजने की मांग को लेकर आम आदमी पार्टी के कार्यालय पर धरना-प्रदर्शन किया।

आम आदमी पार्टी में बढ़ा विवाद, कुमार विश्वास के समर्थकों ने किया पार्टी मुख्यालय में प्रदर्शन, जानिए वजह

राज्यसभा चुनाव होने को हैं। आम आदमी पार्टी के नेताओं में राज्यसभा में जाने को लेकर मतभेद अब जमीनी स्तर पर आ गए है। पार्टी संस्थापक सदस्य कुमार विश्वास के समर्थक उन्हें राज्यसभा भेजने की मांग को लेकर आम आदमी पार्टी के कार्यालय पर धरना-प्रदर्शन किया।

कुमार विश्वास के समर्थक गुरुवार सुबह करीब 10 बजे से ही पार्टी ऑफिस में जुटना शुरू हो गए। इसकी तैयारी दो दिन से चल रही थी। सोशल मीडिया के जरिए पार्टी कार्यकर्ताओं और कुमार विश्वास समर्थकों को मेसेज भेजकर पार्टी ऑफिस जमा होने को कहा जा रहा था।

इसे भी पढ़ेंः मुंबई: कमला मिल्स में भीषण आग लगने से 16 की मौत, देखें विडियो

समर्थकों ने मांग पूरी न होने तक यहीं जमे रहने की चेतावनी दी गई है। उन्‍होंने आधे कार्यालय पर कब्‍जा कर लिया था। विश्‍वास की अपील के बाद ही वह वहां से उठे थे। इस बीच, पार्टी ने इस घटना को बीजेपी प्रयोजित हमला करार दिया है।

कुमार विश्‍वास के समर्थकों ने दूसरी कहानी बयां की। उनका कहना था कि पार्टी ‘स्‍वराज’ या शक्तियों के विकेंद्रीकरण के आधार पर बनी थी। लेकिन, अब पूरी शक्ति अरविंद केजरीवाल के पास केंद्रीकृत हो चुकी हैं।

16 जनवरी को होगा चुनाव

राज्‍यसभा के लिए 16 जनवरी को चुनाव होना है, जबकि नामांकन की अंतिम तिथि 5 जनवरी है। AAP प्रत्‍याशियों को लेकर अभी तक कोई फैसला नहीं ले सकी है।

Next Story
Share it
Top