Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

पुलवामा आतंकी हमले के विरोध में कर्फ्यू के बीच जम्मू में प्रदर्शन

पुलवामा में आतंकवादी हमले के विरोध में जम्मू शहर में मंगलवार को प्रदर्शन हुए जबकि आतंकवादी घटना के विरोध में व्यापक विरोध प्रदर्शनों के मद्देनजर जम्मू कश्मीर में कर्फ्यू जारी है।

पुलवामा आतंकी हमले के विरोध में कर्फ्यू के बीच जम्मू में प्रदर्शन

पुलवामा में आतंकवादी हमले के विरोध में जम्मू शहर में मंगलवार को प्रदर्शन हुए जबकि आतंकवादी घटना के विरोध में व्यापक विरोध प्रदर्शनों के मद्देनजर जम्मू कश्मीर में कर्फ्यू जारी है। जम्मू वेस्ट असेंबली मूवमेंट (जेडब्लयूएएम) के अध्यक्ष सुनील डिंपल के नेतृत्व में कार्यकर्ता शहर के न्यू प्लॉट इलाके में सड़क पर जमा हुए और प्रदर्शन किया।

प्रदर्शनकारियों ने रैली निकाली और पाकिस्तान एवं आतंकवादियों के खिलाफ नारेबाजी की। प्रदर्शनकारियों ने पाकिस्तान और आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद की निंदा वाले पोस्टर ले रखे थे।

जैश-ए-मोहम्मद ने पुलवामा में हुए आतंकवादी हमले की जिम्मेदारी ली। कर्फ्यू की परवाह नहीं करते हुए प्रदर्शनकारियों ने शहर के डोगरा हॉल इलाके में रैली निकाली।

उन्होंने कहा कि ‘पाकिस्तान ने आतंकवादी युद्ध शुरू किया है। सोमवार को पुलवामा के पिंगलां इलाके में गोलीबारी के दौरान चार सैनिकों समेत एक मेजर और एक पुलिसकर्मी शहीद हो गए जबकि एक ब्रिगेडियर और डीआईजी समेत नौ सुरक्षाकर्मी घायल हो गए।

डिंपल ने प्रदर्शन और तेज करने की धमकी दी और पाकिस्तान पर कश्मीर एवं नियंत्रण रेखा के पास भारत के खिलाफ पूर्ण रूप से छद्म युद्ध शुरू करने का आरोप लगाया।

Loading...
Share it
Top