Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

गुजरात में पद्मावत के खिलाफ प्रदर्शन, कानूनी विकल्प तलाश रही है सरकार

संजय लीला भंसाली की विवादित फिल्म ‘‘पद्मावत'''' की रिलीज के खिलाफ राजपूत समुदाय के सदस्यों ने गुजरात में आज हिंसक प्रदर्शन किया

गुजरात में पद्मावत के खिलाफ प्रदर्शन, कानूनी विकल्प तलाश रही है सरकार
संजय लीला भंसाली की विवादित फिल्म ‘‘पद्मावत' की रिलीज के खिलाफ राजपूत समुदाय के सदस्यों ने गुजरात में आज हिंसक प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारियों ने बसों को नुकसान पहुंचाया और सड़कों को अवरुद्ध किया। बसों में तोड़फोड़ करने और उनमें आग लगाने की घटनाओं के बाद पुलिस ने सख्त चेतावनी जारी की और प्रभावित इलाकों में और अधिक सुरक्षा कर्मियों को तैनात किया।
गुजरात राज्य पथ परिवहन निगम (जीएसआरटीसी) ने भी उत्तर गुजरात में अपनी बस सेवा रोक दी। राज्य के वरिष्ठ मंत्री भूपेंद्र सिंह चुडासमा ने कहा कि ऐसे प्रदर्शन ‘‘स्वाभाविक' हैं और उच्चतम न्यायालय के आदेश के बाद सरकार कानूनी विकल्प तलाश रही है।
जीआरटीसी ने राज्य के उत्तरी हिस्सों में अपनी बस सेवाओं पर रोक लगा दी, जहां भीड़ ने पिछले दो दिनों में बसों को फूंक दिया, या उनमें तोड़फोड़ की।
पुलिस अधिकारियों ने बताया कि प्रदर्शनकारियों ने अहमदाबाद-इंदौर राजामार्ग और बनासकांठा को राजस्थान से जोड़ने वाली कई सड़कों को अवरुद्ध किया। राज्य के प्रभारी डीजीपी प्रमोद कुमार ने स्थिति पर नियंत्रण पाने के लिए राज्य रिजर्व पुलिस और त्वरित कार्रवाई बल को तैनात करने की घोषणा की।
Share it
Top