Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

फिल्म ''पद्मावत'' के रिलीज होने से पहले गुड़गांव में लागू किया गया निषेधाज्ञा

संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत के 25 जनवरी को रिलीज से पहले राजपूत करणी सेना की धमकी के मद्देनजर गुड़गांव में रविवार तक निषेधाज्ञा लगा दी गयी है।

फिल्म

फिल्म पद्मावत को लेकर बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है। देश के कई हिस्सों में इसके खिलाफ प्रदर्शन जारी है। वहीं संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत के 25 जनवरी को रिलीज से पहले राजपूत करणी सेना की धमकी के मद्देनजर गुड़गांव में रविवार तक निषेधाज्ञा लगा दी गयी है। करणी सेना ने फिल्म की स्क्रीनिंग कर रहे सिनेमाघरों को निशाना बनाने की धमकी दी है।

ये भी पढ़ें- पद्मावत पर बवाल: प्रदर्शनकारियों ने मॉल में की तोड़फोड़, कई गाड़ियों को किया आग के हवाले

फिल्म का विरोध कर रहे संगठनों में सबसे मुखर करणी सेना का आरोप है कि फिल्म में ऐतिहासिक तथ्यों के साथ छेड़छाड़ की गयी है। गुड़गांव में 40 से ज्यादा सिनेमाघर और मल्टीप्लेक्स हैं।

हालांकि हरियाणा सरकार ने कहा कि वह फिल्म के प्रदर्शन को लेकर उच्चतम न्यायालय के आदेश को लागू करेगी।

ये भी पढ़ें- ‘पद्मावत विवाद' के बीच आसमान छू रहे टिकट के रेट, जानें कितनी है कीमत

गुड़गांव में डिप्टी कमिश्नर विनय प्रताप सिंह ने कहा, ‘‘कानून व्यवस्था में गड़बड़ी की आशंका के मद्देनजर धारा 144 लगाई है।' 25 जनवरी को फिल्म पद्मावत रिलीज हो रही है। सिंह ने कहा कि निषेधाज्ञा लागू होने के बाद 23 जनवरी से 28 जनवरी तक सिनेमाघरों के 200 मीटर के दायरे में अग्नेयास्त्र या दूसरे हथियारों के साथ लोगों की मौजूदगी, नारेबाजी या तख्तियां दिखाने पर पाबंदी रहेगी।

Next Story
Share it
Top