Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

अस्पताल से कैदी चकमा देकर हुआ फरार, पुलिसवाले गिरफ्तार

वॉशरूम के बहाने कैदी अंदर गया और खिड़की से कूद गया

अस्पताल से कैदी चकमा देकर हुआ फरार, पुलिसवाले गिरफ्तार
कानपुर. आपने अक्सर फिल्मों में देखा होगा पुलिसवाले कैदी को अस्पताल में इलाज के लिए लाते हैं और वो उन्हें चकमा देकर फरार हो जाता है, लेकिन ये फिल्मी कहानी गुरुवार को कानपुर के हैलट हॉस्पिटल में सच साबित हो गई। मामला हमीरपुर जिला थाने का है।
पुलिसवाले बंदी को गुरुवार सुबह हॉस्पिटल में इलाज के लिए लेकर आए थे, लेकिन वो सिपाहियों को चकमा देकर भाग निकला। वह हमीरपुर जिला जेल में बंद था। वारदात की सूचना के बाद सिपाहियों ने उसे काफी देर खोजा। कोई जानकारी नहीं मिलने पर स्वरूपनगर थाने में सूचना दी गई।
स्वरूपनगर इंस्पेक्टर के अनुसार, रिपोर्ट लिख आरोपी सिपाहियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस के मुताबिक, हमीपुर का रहने वाला मुलायम सिंह कुछ महीनों से सेक्शन-304बी के केस में हमीरपुर जिला जेल में बंद था। कुछ दिन पहले पेट में तकलीफ होने पर उसे जेल अस्पताल से कानपुर के हैलट हॉस्पिटल भेज दिया गया। यहां डॉक्टरों ने कुछ दिन पहले उसका ऑपरेशन किया। इसके बाद वह वॉर्ड नंबर-6 में भर्ती था।
उसकी सुरक्षा में 2 सिपाही रामेश्वर और बबलू सिंह लगे थे। गुरुवार सुबह वॉशरूम जाने के बहाने मुलायम अंदर गया और खिड़की के रास्ते निकलकर भाग गया। काफी देर तक उसके बाहर न आने पर सिपाहियों को शक हुआ। अंदर जाकर देखा तो खिड़की टूटी पड़ी थी। सूचना पर स्वरूपनगर थाने के इंस्पेक्टर मौके पर पहुंची और तफ्तीश के बाद एफआइआर लिखा आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Share it
Top