Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

पीएम मोदी ने केशुभाई पटेल के छुए पैर, वीडियो हुआ वायरल

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुजरात के अडालज में एक कार्यक्रम में गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री केशुभाई पटेल के पैर छुए, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

पीएम मोदी ने केशुभाई पटेल के छुए पैर, वीडियो हुआ वायरल

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुजरात के अडालज में एक कार्यक्रम में गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री केशुभाई पटेल के पैर छुए, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। बता दें कि पीएम मोदी ने सोमवार को अहमदाबाद में एक सभा को संबोधित करने के बाद देर शाम रायसेन गांव में अपनी नब्बे वर्षीय मां हीरा बा से सोमवार को मुलाकात की। हीरा बा मोदी प्रधानमंत्री के छोटे भाई पंकज मोदी के साथ गांधीनगर के नजदीक स्थित गांव में रहती हैं। पीएम मोदी आज राज्य में दो कार्यक्रमों में भाग लेंगे।

प्रधानमंत्री ने अपनी मां और परिवार के अन्य सदस्यों के साथ करीब 30 मिनट बिताए। अपनी मां से मुलाकात करने से पहले मोदी रायसेन के समीप प्रसिद्ध धोलेश्वर महादेव मंदिर गए और महाशिवरात्रि के अवसर पर वहां पूजा अर्चना की।

मोदी ने सोमवार को देश के लिए 'एक राष्ट्र एक कार्ड' का शुभारंभ किया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोगों को देशभर में मेट्रो सेवाओं और टोल टैक्स समेत कई तरह के परिवहन शुल्क का भुगतान करने में सक्षम बनाने के लिए स्वदेश निर्मित नेशनल कॉमन मोबिलिटी कार्ड (एनसीएमसी) का सोमवार को शुभारंभ किया।

अलग-अलग परिवहन सेवाओं में इस्तेमाल किए जाने वाले 'एक राष्ट्र एक कार्ड' कहे जा रहे इस कार्ड से धारक अपनी बस का किराया, टोल टैक्स, पार्किंग शुल्क, रिटेल खरीददारी कर सकेंगे और यहां तक कि पैसा भी निकाल सकेंगे।

Next Story
Top