Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

पीएम मोदी का ओडिशा दौरा, 1545 करोड़ रूपए की परियोजनाओं का करेंगे शिलान्यास

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 15 जनवरी को अपनी ओडिशा यात्रा के दौरान कई केंद्रीय परियोजनाएं समर्पित करने वाले हैं।

पीएम मोदी का ओडिशा दौरा, 1545 करोड़ रूपए की परियोजनाओं का करेंगे शिलान्यास
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 15 जनवरी को अपनी ओडिशा यात्रा के दौरान कई केंद्रीय परियोजनाएं समर्पित करने वाले हैं। इन परियोजनाओं की लागत 1545 करोड़ रूपये से अधिक है। अधिकारियों ने यह जानकारी दी।
प्रधानमंत्री की यात्रा के दौरान बलनगिर में एक कार्यक्रम के दौरान ज्यादातर परियोजनाओं का अनावरण किया जाना है। इनमें से ज्यादातर परियोजनाएं रेलवे क्षेत्र की होंगी। यहां वह एक रैली को भी संबोधित करेंगे। पिछले तीन सप्ताह में मोदी की ओडिशा की यह तीसरी होगी।
राज्य में मोदी का कम अंतराल पर यह तीसरा दौरा महत्वपूर्ण है क्योंकि राज्य में आने वाले लोकसभा चुनाव के साथ ही विधानसभा चुनाव भी होने वाले हैं। भाजपा के एक वरिष्ठ नेता ने बताया कि बलानगिर में मोदी की रैली के दो दिन बाद भाजपा अध्यक्ष अमित शाह 18 जनवरी को ओडिशा के दौरे पर होंगे।
यहां वह कटक में भाजपा के बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे। बलानगिर में प्रधानमंत्री झारसुगुडा-विजीनगरम और सम्बलपुर-अंगुल की 813 किलोमीटर लंबी लाइन का विद्युतिकरण का भी उद्घटान करेंगे। इसके अतिरिक्त मोदी सिद्धदेश्वर मंदिर सहित कुछ मंदिरों के जीर्णोद्धार कार्य का भी शुभारंभ करेंगे।
Share it
Top