logo
Breaking

इस साल पहली बार प्रधानमंत्री मोदी नेे की ''मन की बात'', इन मुद्दों पर किया मुख्य फोकस

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एक बार फिर से देशवासियों को मन की बात से संबोधित करेगें।

इस साल पहली बार प्रधानमंत्री मोदी नेे की

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एक बार फिर से देशवासियों को मन की बात से संबोधित करेगें। आज के मन की बात का मुख्य मुद्दा आम बजट हो सकता है। आपको बता दें कि प्रधानमंत्री का यह इस साल का पहला मन की बात कार्यक्रम होगा।

40वें मन की बात में प्रधानमंत्री अपने विचार जनता से साझा करेंगे। इस कार्यक्रम को सुबह 11 बजे आकाशवाणी के सभी रेडियो स्टेशन से सुना जा सकता है। पिछले मन की बात में प्रधानमंत्री ने तीन तलाक एवं महिलाओं से जुड़े मुद्दे उठाए थे। इस बार के मन की बात में प्रधानमंत्री आम बजट से जुड़े मुद्दे उठा सकते हैं।

यह भी पढ़ें- कासगंज हिंसा: देर रात तक आगजनी और पथराव जारी, इंटरनेट सेवाएं ठप्प

गौरतलब है 'मन की बात' आकाशवाणी पर प्रसारित किया जाने वाला एक कार्यक्रम है जिसके जरिए भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भारत के नागरिकों को संबोधित करते हैं। इस कार्यक्रम का पहला प्रसारण 3 अक्तूबर 2014 को किया गया था। जनवरी 2015 में अमेरिका के राष्ट्रपति बराक ओबामा ने भी उनके साथ इस कार्यक्रम में भाग लिया था तथा भारत की जनता के प्रश्नों के उत्तर दिए थे।

आपको बता दें कि इस कार्यक्रम के लिए प्रधानमंत्री देशवासियों से सुझाव लेते हैं, उनमें से चुने हुए सुझावों को प्रधानमंत्री देशवासियों से इस कार्यक्रम के माध्यम से साझा भी करते हैं। इस बार भी लोगों ने प्रधानमंत्री को इस कार्यक्रम के लिए सुझाव दिए हैं, जिनमें बजट को लेकर सबसे ज्यादा सुझाव आए हैं।

Loading...
Share it
Top