Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

राष्ट्रपति से लेकर पीएम मोदी और राहुल गांधी ने दी बधाई, इस देश ने मनाया सबसे पहले नया साल

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने नए साल के मौके पर सभी देशवासियों को बधाई दी है।

राष्ट्रपति से लेकर पीएम मोदी और राहुल गांधी ने दी बधाई, इस देश ने मनाया सबसे पहले नया साल

भारत में साल 2018 ने दस्तक दे दी। इस बीच लोगों ने आतिशबाजी के साथ नये साल का स्वागत किया। दिल्ली, मुंबई, कोलकाता, चेन्नई समेत भारत के अन्य शहरों में रात के बारह बजते ही आतिशबाजी से जोरदार स्वागत किया।

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने नए साल के मौके पर सभी देशवासियों को बधाई दी है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा सभी को नव वर्ष की हार्दिक शुभकामनाएं! वर्ष 2018 में सभी देशवासियों और पूरे विश्व समुदाय के जीवन में सुख-समृद्धि, शांति और उल्लास का संचार होता रहे।

ये भी पढ़ें - VIDEO: नए साल पर दिल्ली में छाया फॉग, इन इलाकों में है सबसे ज्यादा असर

वहीं दूसरी तरफ पीएम नरेंद्र मोदी ने भी नए साल के मौके पर सभी को बधाई दी है। उन्होंने कहा कि सभी को 2018 की बधाई। मैं प्रार्थना करता हूं कि ये साल सभी के जीवन में खुशियां, उन्नति, अच्छा स्वास्थ्य लेकर आए।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी देशवासियों को नए साल की बधाई दी है। गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने जवानों के बीच नया साल मनाया है। उन्होंने उत्तराखंड में चीन से लगी सीमा पर आईटीबीपी की अग्रिम चौकियों का दौरा किया।

दुनियाभर में सबसे पहले न्यूजीलैंड के ऑकलैंड में नए साल ने दस्तक दी। इस दौरान जबरदस्त आतिशबाजी की गई। इसके बाद ऑस्ट्रेलिया में नए साल का आगाज हुआ।

Share it
Top