Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

पाकिस्तान चुनाव 2018: PTI की बढ़त पर हताश हुए शाहबाज शरीफ , कहा- पाकिस्तान चुनाव रिजल्ट अस्वीकार

पाकिस्तान आम चुनाव की गिनती शुरू हो गई है। पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की पार्टी रूझानों में पिछड़ती दिख रही है। अपनी पार्टी को पिछड़ता देख पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज (पीएमएल-एन) के अध्यक्ष और नवाज शरीफ के भाई शाहबाद शरीफ ने आम चुनाव के रिजल्ट को मानने से साफ मना कर दिया है।

पाकिस्तान चुनाव 2018: PTI की बढ़त पर हताश हुए शाहबाज शरीफ , कहा- पाकिस्तान चुनाव रिजल्ट अस्वीकार

पाकिस्तान आम चुनाव की गिनती शुरू हो गई है। पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की पार्टी रूझानों में पिछड़ती दिख रही है। अपनी पार्टी को पिछड़ता देख पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज (पीएमएल-एन) के अध्यक्ष और नवाज शरीफ के भाई शाहबाद शरीफ ने आम चुनाव के रिजल्ट को मानने से साफ मना कर दिया है। इसके बाद पाकिस्तान की राजनीति में बवाल मचा दिख रहा है।

इसे भी पढ़ें-नवाज शरीफ को एक और झटका, छह साल पुराने मामले पार्टी उम्मीदवार को उम्रकैद की सजा

पाकिस्तान में 25 जुलाई को हुए आम चुनावों के बाद वोटों की गिनती हो रही है। पाकिस्तान मीडिया के अनुसार रुझानों के मुताबिक इमरान खान की पार्टी पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी है। जबकि नवाज शरीफ की पार्टी पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज (पीएमएल-एन) दूसरे नंबर पर है और बिलावल भुट्टो की पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी (पीपीपी) तीसरे नंबर है लेकिन किसी को स्पष्ट बहुमत मिलता नजर नहीं आ रहा है।

रुझान को देखकर पीएम एल एन नेता शाहबाज शरीफ प्रेस कांफ्रेस कर चुनावों में धांधली का आरोप लगाया है। शाहबाजा का कहना है कि मतगणना में भारी गड़बड़ी हुई है। हमारे पोलिंग एजेंट को बाहर निकाला गया। इतना ही नहीं हमारे कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया गया। इन तमाम आरोपों को लगाने के बाद उन्होंने कहा कि हम पाकिस्तान के इस चुनाव परिणाम को को अस्वीकार करते हैं।

Next Story
Top