Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

प्रद्यु्म्न केस: आरोपी छात्र के पिता ने दी मीडिया के सामने ये बड़ी सफाई

प्रद्यु्म्न हत्या केस में 11 क्लास के आरोपी छात्र के पिता ने कहा कि मेरे बेटे को इसमें फंसाया जा रहा है।

प्रद्यु्म्न केस: आरोपी छात्र के पिता ने दी मीडिया के सामने ये बड़ी सफाई

हरियाणा के गुरुग्राम में रयान इंटरनेशनल स्कूल में दूसरी क्लास के छात्र प्रद्युम्न ठाकुर की हत्या मामले में एक बार फिर नया मोड़ आ गया है। सीबीआई ने हिरासत में लिए 11 के छात्र के बाद आरोपी के पिता ने मीडिया के सामने सफाई दी है।

आरोपी छात्र के पिता ने कहा कि मेरे बेटे को इसमें फंसाया जा रहा है। उन्होंने आगे कहा कि पहले दिन से ही हमने पुलिस और फिर सीबीआई की मदद है और सहयोग कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें - प्रद्युम्न मर्डर केस: 11वीं के छात्र को लिया हिरासत में, सीबीआई ने करेगी बड़ा खुलासा

बीते रात भी कई राउंड में पूछताछ के बाद उन्होंने मेरे बच्चे को ही फंसा दिया है। मेरे बेटे ने किसी का मर्डर नहीं किया है बल्कि वह तो मदद कर रहा था। उसने ही पूरे स्टाफ को बताया था।

इसके बाद प्रद्युम्न की मां ज्योति ठाकुर ने कहा कि इस बारे में अभी हमे कुछ नहीं पता है लेकिन हमे यकीन है कि आरोपी कोई और है। मीडिया से ही पता चला कि 11 के छात्र को पुलिस ने हिरासत में लिया है। और सारी सच्चाई सीबीआई की प्रेस कॉन्फ्रेंस में पता चल जाएगी।

ये भी पढ़ें - नोटबंदी सालगिरह: पीएम मोदी कर सकते हैं बेनामी संपत्ति पर बड़ा खुलासा

बताया जा रहा है कि जिस छात्र को हिरासत में लिया गया है उसने प्रद्युम्न के साथ ओरल सेक्स का प्रयास किया था और असफल रहने पर प्रद्युम्न का कत्ल कर दिया। हत्याकांड के बाद बस के कंडक्टर और ड्राइवर के परिवार ने बातचीत में कहा था कि स्कूल के जिस टॉयलेट में प्रद्युम्न की हत्या हुई थी वहां कोई और भी था।

ये है पूरा मामला

बीते 8 सितंबर 2017 को गुरुग्राम के रयान स्कूल में दूसरी क्लास के छात्र प्रद्युम्न की गला रेतकर हत्या कर दी गई थी। प्रद्युम्न हत्या मामले की जांच अब सीबीआई कर रही है। हत्या के दूसरे दिन इस मामले में पुलिस ने आरोपी बस कंडक्टर अशोक को गिरफ्तार किया था, लेकिन अब तक मामला सुलझ नहीं पाया है।

Share it
Top