Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

प्रद्युम्न हत्याकांड: आरोपी छात्र के पिता ने सीबीआई पर उत्पीड़न करने का लगाया आरोप

प्रद्युम्न हत्याकांड में गिरफ्तार 11वीं के छात्र के पिता ने सीबीआई द्वारा बेटे को प्रताड़ित किए जाने का आरोप लगाया है।

प्रद्युम्न हत्याकांड: आरोपी छात्र के पिता ने सीबीआई पर उत्पीड़न करने का लगाया आरोप

प्रद्युम्न हत्याकांड में गिरफ्तार 11वीं के छात्र के पिता ने सीबीआई द्वारा बेटे को प्रताड़ित किए जाने का आरोप लगाया है। छात्र के पिता का कहना है कि सीबीआई ने उनके बेटे को उलटा लटकाकर क्रूर तरीके से पीटा।

शनिवार को आरोपी के पिता ने मीडिया से बातचीत में कहा कि मेरे बेटे को प्रताड़ित किया जा रहा है। उसे उलटा लटकाया गया और बुरी तरह मारा गया। मेरा बेटा पूरी तरह निर्दोष है।

इसे भी पढ़ें- प्रद्युम्‍न मर्डर केस: जानिए कैसे महज 8 सेकेंड की सीसीटीवी फुटेज से सीबीआई ने सुलझाया केस

साथ ही पिता ने बच्चे के सामान्य व्यवहार को लेकर भी मीडिया के सामने सवाल उठाया। पिता ने कहा कि क्या आप ये सोच सकते हैं कि कोई बच्चा इतना गंभीर अपराध करने के बाद इतने दिनों तक सामान्य व्यवहार कर सकता है?

साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि अभी तक स्कूल में सिर्फ एक पीटीएम ही आयोजित हुई है। जिसमें सभी टीचरों ने मेरे बेटे के प्रदर्शन और व्यवहार की तारीफ की है। अगर किसी को यकीन न हो तो मेरे पास उसकी मार्कशीट है।

गौरतलब है कि सीबीआई ने दावा किया है कि आरोपी छात्र ने पीटीएम और परीक्षा रुकवाने के लिए प्रद्युम्न की हत्या को अंजाम दिया था। वहीं सीबीआई ने छात्र के पिता के आरोपों को खारिज किया है।

इसे भी पढ़ें- प्रद्युम्न मर्डर केस में 4 अन्य छात्रों पर भी शक की सूई, कई राज खुलने बाकी

जूवेनाइल जस्टिस बोर्ड ने आरोपी छात्र से पूछताछ के समय का उल्लंघन करने को लेकर सीबीआई से जवाब मांगा है। शनिवार को कोर्ट में पेश होने के बाद गुरुग्राम की किशोर अदालत ने आरोपी छात्र को 22 नवंबर तक के लिए निरीक्षण गृह में भेज दिया है।

Loading...
Share it
Top