Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

प्रद्युम्न हत्याकांड: इस वजह से आरोपी छात्र के कपड़ों पर नहीं था एक भी खून का दाग, CBI ने किया खुलासा

सीबीआई ने प्रद्युम्न हत्या मामले में 16 वर्षीय छात्र को आरोपी बताया है।

प्रद्युम्न हत्याकांड: इस वजह से आरोपी छात्र के कपड़ों पर नहीं था एक भी खून का दाग, CBI ने किया खुलासा

प्रद्युम्न हत्याकांड के मामले में सीबीआई ने 11वीं में पढ़ने वाले 16 वर्षीय छात्र को आरोपी बताया है। आरोपी ने खुद भी सीबीआई के सामने कबूला है कि उसने प्रद्युम्न की हत्या की थी। हालांकि मंगलवार को वो अपने बयान से पलट गया और उसने कहा कि सीबीआई ने उससे जबरदस्ती कबूल करवाया है कि उसने प्रद्युम्न की हत्या की है।

आरोपी छात्र के पिता वे कहा कि अगर मेरे बेटे ने प्रद्युम्न की हत्या की होती तो उसके कपड़ों पर खून के निशान होते लेकिन वो तो नहीं पाए गए, तो कैसे कह सकते हैं कि मेरे बेटे ने प्रद्युम्न को मारा है।

आरोपी के पिता ने कहा कि मेरे बच्चे ने कुछ नहीं किया। उसने तो प्रद्युम्न की मौत की खबर माली और टीचर्स को बताई। उन्होनें कहा कि वो पूरे दिन स्कूल में था और उसने एक्जाम भी दिया है।
लेकिन अब इस बात की गुत्थी सुलझ गई है कि आरोपी की शर्ट पर खून के निशान क्यों नहीं पड़े। दरअसल प्रद्युम्न ने अपनी पीठ पर बैग लिया हुआ था जिसके कारण खून के छीटे आरोपी की शर्ट पर नहीं पड़े। ये बात खुद आरोपी ने सीबीआई को बताई है।
आरोपी छात्र ने ये भी बताया कि उसने जब प्रद्युम्न का गला रेता तो उसके मुंह से खून निकला और वो बेहोश हो गया।
गौरतलब है कि सीबीआई के मुताबिक रेयान इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ने वाले 11वीं के छात्र ने प्रद्युम्न की गला रेतकर इस वजह से हत्या कर दी ताकि परीक्षा न हो।
Share it
Top