Top

पिंटो परिवार को मिली अंतरिम जमानत, प्रद्युम्न परिवार अब SC में करेगा अपील

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Oct 7 2017 5:28PM IST
पिंटो परिवार को मिली अंतरिम जमानत, प्रद्युम्न परिवार अब SC में करेगा अपील
प्रद्युम्न हत्याकांड में रेयान इंटरनेशनल स्कूल के मालिकों पिंटो परिवार- आगस्टिन पिंटो, ग्रेस पिंटो और उनके बेटे को 5 दिसंबर तक अंतरिम जमानत मिल गई है। हरियाणा और पंजाब हाईकोर्ट ने इसके साथ ही इन्हें जांच में शामिल होने का निर्देश भी दिया है। 
 
इस बीच प्रद्युम्न के परिवार ने हाईकोर्ट के इस फैसले को सुप्रीम कोर्ट में चुनौती देने का फैसला किया है। पीड़ित पक्ष के वकील एस. टेकरीवाल ने कहा है कि अब हम सुप्रीम कोर्ट में अपील करने के बारे में सोच रहे हैं। 
 
पीड़ित पक्ष के वकील एस. टेकरीवाल ने मीडिया से बातचीत करते हुए बताया कि पिंटो परिवार को सशर्त जमानत मिली है। इस मामले में उन्हें पूरा सहयोग करना होगा। साथ ही वे देश छोड़ के भी नहीं जा सकते हैं। 
 
इससे पहले 28 सितंबर को हाईकोर्ट ने पिंटो परिवार की गिरफ्तारी पर रोक लगा दी थी। उस दौरान प्रद्युम्न हत्याकांड की जांच कर रही सीबीआई ने जबाव के लिए कोर्ट से कुछ दिनों की मोहलत मांगी थी। 
 
बता दें कि प्रद्युम्न हत्याकांड में मुख्य आरोपी बस कंडक्टर अशोक अपने पहले के बयान से मुकर चुका है। उसने साफ कर दिया है कि उसे स्कूल प्रबंधन ने गलत बयानी के लिए मजबूर किया था। इस तरह मामला अब स्कूल मालिकों पर फोकस हो गया है। 
 

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
pradyuman murder case ryan pinto family gets interim bail victim family will appeal in sc

-Tags:#Pradyuman Murder Case#Pinto family#Punjab and Harayan HC#SC#Sushil Tekriwal#Ryan School
mansoon
mansoon
mansoon

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo