Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

प्रद्युम्न हत्याकांड: एसआईटी के 4 सदस्यों से पुलिस ने की ये पूछताछ

सीबीआई ने प्रद्युम्न की हत्या के मामले में 11वीं में पढ़ने वाले छात्र को आरोपी बताया है।

प्रद्युम्न हत्याकांड: एसआईटी के 4 सदस्यों से पुलिस ने की ये पूछताछ

रेयान इंटरनेशनल स्कूल में 7 साल के प्रद्युम्न की बेरहमी से हत्या कर दी गई थी जिसमें हरियाणा पुलिस की स्पेशल इंवेस्टीगेशन टीम ने बस कंडक्टर अशोक को आरोपी बताया था।

एसआईटी के चारों सदस्यों से सीबीआई ने पूछताछ की है। सीबीआई ने पूछा कि एसआईटी के सदस्यों ने किन सबूतों के आधार पर बस कंडक्टर को आरोपी बताया है। इसके साथ ही सीबीआई की टीम रेयान स्कूल के मैनेजमेंट और स्टाफ से भी पूछताछ करेगी।
बताया जा रहा है कि घटना के बाद स्कूल की तरफ से कुछ बड़े नेताऔं और पुलिस अफसरों को फोन किया गया था। इस बात के सबूत सीबीआई के हाथ लग चुके हैं। सीबीआई जांच में ये बात भी सामने आई है कि पुलिस अफसरों ने जानबूझकर कुछ सबूतों के साथ छेड़छाड़ की है।
सीबीआई के मुताबिक पुलिस ने सुनियोजित तरीके से अशोक को आरोपी बताया है। पुलिस कर्मियों के कॉल रिकॉर्ड की भी जांच की गई है। सूत्रों के मुताबिक पुलिस ने अशोक को जुर्म कबूलने पर मजबूर किया है। हालांकि डीजीपी का कहना है कि पुलिस जांच में कोई कमी नहीं है।
गौरतलब है कि सीबीआई ने प्रद्युम्न की हत्या का आरोपी रेयान स्कूल में पढ़ने वाले 11वीं के छात्र को बताया है। सीबीआई के अनुसार पेरेंट्स टीचर मीटिंग टालने के लिए प11वीं के छात्र ने पुलिस की हत्या कर दी।
Next Story
Share it
Top