Web Analytics Made Easy - StatCounter
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

प्रद्युम्न हत्याकांड: सीबीआई ने खंगाला CCTV फुटेज, आरोपी छात्र के बारे में सामने आए ये राज

प्रद्युम्न हत्या मामले में सीबीआई ने 11वीं के छात्र को आरोपी बताया है।

प्रद्युम्न हत्याकांड: सीबीआई ने खंगाला CCTV फुटेज, आरोपी छात्र के बारे में सामने आए ये राज

रेयान इंटरनेशनल स्कूल में 7 साल के मासूम प्रद्युम्न की हत्या मामले में अब एक नया मोड़ सामने आया है। सीबीआई ने सीसीटीवी फुटेज खंगाला है। सीसीटीवी फुटेज में चौंका देने वाला खुलासा हुआ है।

दरअसल सीसीटीवी फुटेज में आरोपी छात्र प्रद्युम्न के साथ बाथरूम में जाता हुआ दिखाई दे रहा है। कुछ देर बाद वो अकेले बाथरूम से बाहर आता हुआ दिखाई दे रहा है। इसी सीसीटीवी फुटेज के आधार पर ये बात सामने आई है कि बस कंडक्टर वारदात से पहले बाथरूम में गया और बाहर भी निकल आया।
सीबीआई सूत्रों के मुताबिक हत्या में इस्तेमाल किए गए चाकू की जांच एफएसएल हरियाणा ने की है और पुष्टी की है की ये वहीं चाकू था जो हत्या के लिए इस्तेमाल किया जा रहा है। बताया जा रहा है कि हत्या में इस्तेमाल किए जाने वाला चाकू सोहना की एक विशेष दुकान से खरीदा गया है।
गुरुवार की देर शाम को सीबीआई की टीम प्रद्युम्न मर्डर केस के आरोपी छात्र को लेकर सोहना अनाज मंडी पहुंची और चाकू बेचने वाले शख्स से आरोपी छात्र की पहचान करवाने की कोशिश की लेकिन दुकानदार ने उसे पहचानने से इंकार कर दिया।
दुकानदार ने कहा ये चाकू दो महीने पहले खरीदा गया है इसलिए उसे याद नहीं है और न ही दुकान के पास कोई सीसीटीवी कैमरा लगा जो वो ये बात बता सके। सीबीआई जांच में सामने आया कि गुरुग्राम पुलिस की लापरवाही के कारण बस कंडक्टर अशोक कुमार को आरोपी बनाया गया है।
Next Story
Share it
Top