Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

प्रद्युम्न हत्याकांड: अब ऐसे पूरे राज से पर्दा उठाएगी सीबीआई

प्रद्युम्न मर्डर केस में आरोपी छात्र ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है।

प्रद्युम्न हत्याकांड: अब ऐसे पूरे राज से पर्दा उठाएगी सीबीआई

प्रद्युम्न मर्डर केस में सीबीआई द्वारा 11वीं के छात्र को मामले में आरोपी बनाया गया। जिसके बाद आज छात्र को पूछताछ के लिए सुधारगृह से केंद्रीय जांच एजेंसी के हेडक्वॉर्टर लाया गया।

सीबीआई के अनुसार, आरोपी छात्र ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है। छात्र ने सीबीआई को बताया कि कि वह प्रद्युम्न को कुछ बात बताने के लिए वॉशरूम लेकर गया और वहां उसका गला रेत दिया।

इसे भी पढ़ें- प्रद्युम्न हत्याकांड: आरोपी छात्र ने कहा- 'मुझे कुछ समझ नहीं आ रहा था, बस मार दिया'

इस सच के सामने आने के बाद मीडिया में खबरें है कि अब सीबीआई आरोपी को वारदात के स्पॉट पर ले जाएगी और क्राइम सीन को रीक्रिएट कराया जाएगा। जिससे यह पता लगाने की कोशिश होगी कि प्रद्युम्न की हत्या किस प्रकार हुई। साथ ही ये भी देखा जाएगा कि कहीं इस मर्डर के पीछे कोई और साजिश तो नहीं है।

सीबीआई का कहना है कि आरोपी छात्र को गुरुग्राम लाया जाएगा। और उस दुकान की पहचान करने की कोशिश की जाएगी जहां से मर्डर में इस्तेमाल चाकू खरीदा गया था।

इसे भी पढ़ें- प्रद्युम्न मर्डर केस में सीबीआई ने कैसे बदल दी गुरुग्राम पुलिस की थ्योरी

सीबीआई ने इस केस में मुख्य आरोपी बनाए गए बस कंडक्टर अशोक को एक तरह से क्लीन चिट दे दी है। सीबीआई का दावा है कि उसे अशोक के खिलाफ अभी तक कोई भी सबूत नहीं मिला है। वहीं इस मामले में सीबीआई के खुलासे से हरियाणा पुलिस पूरी तरह कठघरे में खड़ी हो गई है।

Next Story
Share it
Top