Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

प्रद्युम्न हत्याकांड: आरोपी छात्र के माता-पिता बोले- हमारा बच्चा नहीं कर सकता हत्या, बताई वजह

सीबीआई ने प्रद्युम्न हत्या मामले में 11वीं में पढ़ने वाले छात्र को आरोपी बताया है।

प्रद्युम्न हत्याकांड: आरोपी छात्र के माता-पिता बोले- हमारा बच्चा नहीं कर सकता हत्या, बताई वजह

प्रद्युम्न हत्याकांड में सीबीआई ने 11वीं में पढ़ने वाले छात्र को आरोपी बताया है। आरोपी छात्र ने भी हत्या की बात कबूली है। सीबीआई के मुताबिक आरोपी छात्र ने हत्या की बात कबूली है। उसने कहा कि मुझे कुछ समझ नहीं आया। मैनें बस उसकी हत्या कर दी।

इस मामले में आरोपी छात्र के परिजनों का कहना है कि वो ऐसा काम कर ही नहीं सकता। आरोपी छात्र के माता-पिता ने कहा कि हमारा बच्चा पढ़ने में अच्छा है तो वो पीटीएम रद्द करवाने के लिए हत्या क्यों करेगा। आरोपी छात्र के माता-पिता ने कहा कि स्कूल के सर्टिफिकेट में उसे स्वीट और एक्सीलेंट बताया गया है तब सीबीआई कैसे दावा कर सकती है कि वो दिमागी तौर पर कमजोर था और उसने पीटीएम रद्द कराने के लिए प्रद्युम्न की हत्या कर दी।
आरोपी छात्र के चाचा ने कहा कि सारी मार्कशीट और सर्टिफिकेट पर कहीं नहीं लिखा है कि हमारा बच्चा बदमाश था यो वो पढ़ाई में कमजोर था। उसके दोस्तों ने बताया कि जिस दिन प्रद्युम्न की हत्या हुई थी उस दिन परीक्षा थी। वो थोड़ी देर में क्लास में पहुंचा था लेकिन पूरी परीक्षा दी थी।
गौरतलब है कि हरियाणा पुलिस ने आरोपी बस कंडक्टर को आरोपी ठहराया था लेकिन सीबीआई ने बताया कि रेयान में पढ़ने 11वीं के छात्र ने प्रद्युम्न की हत्या की। अभी ये बात पूरी तरह से साफ नहीं हो पाई है कि आखिर नन्हें प्रद्युम्न की हत्या में कौन-कौन शामिल था।
Share it
Top