Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

प्रद्युम्न हत्याकांड: पोर्न एडिक्ट था प्रद्युम्न का हत्यारा, खुले और भी कई चौंका देने वाले राज!

प्रद्युम्न हत्याकांड में अब एक नया मोड़ आया है।

प्रद्युम्न हत्याकांड: पोर्न एडिक्ट था प्रद्युम्न का हत्यारा, खुले और भी कई चौंका देने वाले राज!

रेयान इंटरनेशनल स्कूल में हुए 7 साल के प्रद्युम्न ठाकुर की हत्या के मामले में अब एक नया मोड़ आया है। सीबीआई ने अपनी जांच के बाद बताया कि प्रद्युम्न की हत्या स्कूल में पढ़ रहे 11वीं के छात्र ने की है। बताया जा रहा है कि छात्र मानसिक तौर पर ठीक नहीं है और उसका इलाज चल रहा है।

छात्र के दोस्तों ने बताया कि वो हर समय मार-पीट पर उतारू रहता था और इसके साथ ही बैग में चाकू लेकर आता था। दोस्तों का कहना है कि छात्र पोर्न एडिक्ट था। आरोपी छात्र के दोस्तों का कहना है कि छात्र पढ़ाई में ठीक नहीं था और छोटी-छोटी बातों पर मारपीट करने लगता था।
सीबीआई ने जांच में बताया कि आरोपी छात्र ने स्कूल बंद कराने के लिए प्रद्युम्न की हत्या की है। वो चाहता था कि स्कूल में एक्जाम न हो और पीटीएम भी न हो सके। सीबीआई सूत्रों ने कहा की सीसीटीवी फुटेज में आरोपी छात्र चाकू ले जाते हुए दिखाई दे रहा है। छात्र ने टॉयलेट में जाकर पोर्न फिल्म देखी। छात्र ने उसी वक्त प्रद्युम्न को देखा और चाकू निकाल कर उसका गला रेत दिया।
सीबीआई प्रवक्ता अभिषेक दयाल के अनुसार बस कंडक्टर अशोक कुमार के खिलाफ कोई सबूत नहीं मिला है। बता दें कि हत्या को अंजाम देने के लिए जो चाकू इस्तेमाल हुआ वो स्कूल में टॉयलेट के कमोड में मिला।
आरोपी 11वीं के छात्र की उम्र 16 साल की है। आरोप छात्र को जुवेनाइल जस्टिस बोर्ड में पेश किया गया। बोर्ड ने आरोपी छात्र को तीन दिन की सीबीआई रिमांड पर भेज दिया है।
Next Story
Share it
Top