Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

वाराणसी: पोस्टर में मोदी राम, केजरीवाल मेघनाथ और नवाज बने रावण

मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में शिवसेना ने कुछ पोस्टर लगाए है।

वाराणसी: पोस्टर में मोदी राम, केजरीवाल मेघनाथ और नवाज बने रावण
बनारस. उरी हमले को लेकर आर्मी की तरफ से किए गए सर्जिकल स्ट्राइक ऑपरेशन के बाद जिसने भी केंद्र या मोदी का विरोध या झूठा कहा। लोगों ने उनका जमकर विरोध किया। तो वही अब खबर है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में शिवसेना ने कुछ पोस्टर लगाए है। जिसके बाद हर तरफ हलचल मच गई है। इससे पहले भी कई पोस्टर राजनेताओं के लग चुके हैं। शिवसेना की तरफ से वाराणसी में जगह-जगह ऐसे पोस्टर लगाए जा रहे हैं, जिसमें पीएम नरेंद्र मोदी को 'राम', नवाज शरीफ को 'रावण' और केजरीवाल को 'मेघनाद' के रूप में दिखाया गया है।
द क्विंट की खबर के मुताबिक, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की संसदीय सीट वाराणसी में पीएम मोदी को भगवान राम के रूप में दिखाते हुए पोस्टर देखने को मिले हैं। इन पोस्टर्स में पाकिस्तानी प्रधानमंत्री नवाज शरीफ को रावण, और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को मेघनाथ के रूप में दिखा गया है। पोस्टर शिवसेना द्वारा लगाए गए हैं। पोस्टर्स में पीएम मोदी को भगवान राम की वेशभूषा में बाण हाथ में लिए हुए दिखाया गया है।
वहीं दूसरी ओर नवाज शरीफ को नौ सिर के रावण के रूप में दिखाया गया है। पीएम मोदी अपने तीर का निशाना रावण रूपी नवाज शरीफ की ओर लगाए हुए हैं। इसके साथ ही अरविंद केजरीवाल को मेघनाथ की वेशभूषा में दिखाया गया है। पोस्टर में साथ ही लिखा है कि ‘एक और सर्जिकल ऑपरेशन की जरूरत है। रावण रूपी पाकिस्तान का अंत हो।’ इसके साथ ही केजरीवाल को मेघनाथ रूपी केजरीवाल पाकिस्तान के समर्थक बताया गया है।
पाकिस्तान के खंडन के बाद दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और अन्य विपक्षी नेताओं ने मोदी सरकार से सर्जिकल स्ट्राइक के सबूत मांगे थे। अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मतभेदों को परे करते हुए सर्जिकल स्‍ट्राइक के मुद्दे पर उनकी जोरदार तारीफ की थी। केजरीवाल ने सीमापार मौजूद आतंकी ठिकानों पर सर्जिकल स्‍ट्राइक का आदेश देने का फैसला लेने को पीएम मोदी को सैल्‍यूट भी किया। जिसको लेकर केजरीवाल ने एक वीडियो भी जारी किया था।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top