Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

बिहार: LJP सांसद लापता, ढूंढने वाले को मिलेगा ईनाम

लोगों का कहना है कि जब से हमने उन्हें चुनकर लोकसभा में भेजा है तब से सांसद गायब हैं।

बिहार: LJP सांसद लापता, ढूंढने वाले को मिलेगा ईनाम
पटना. बिहार में खगड़िया क्षेत्र के लापता सांसद को ढूंढ कर लाने वाले लोगों को बड़ा ही खास इनाम दिया जाएगा। बता दें कि लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) सांसद चौधरी महबूब अली कैसर को लेकर बिहार के कई इलाकों में पोस्टर लगाए गए हैं। जिसमें कैसर का लापता बताने वाले और ढूंढकर लाने वाले को बतौर इनाम दिया जाएगा और इनाम में दो किलो चूड़ा (चिड़वा) और आधा किलो सत्तू दिए जाने की घोषणा की गई है।
बता दें कि लोगों का कहना है कि जब से हमने उन्हें चुनकर लोकसभा में भेजा है, उनके दर्शन करना ही दुभर हो गये है। गौरतलब है कि चैधरी महबूअ अली कैसर खगड़िया के सांसद है। लोजपा से जुड़े चैधरी से क्षेत्र के लोग खासे नाराज बताये गये है और इसके चलते ही न केवल खगड़िया बल्कि बिहार के अन्य कई क्षेत्रों में उनके लापता होने संबंधी सूचना को लेकर पोस्टर्स लगा दिये गये है।
पोस्टर में बकायदा सांसद महोदय की तस्वीर लगाते हुये उन्हें लापता बताया गया है। उनकी तस्वीर के नीचे यह लिखा गया है कि जो कोई भी इन्हें ढूंढकर लायेगा, उसे बतौर इनम के रूप के दो किलो चिवड़ा और आधा किलो सत्तू दिया जायेगा। दरअसल चिवड़ा और सत्तू बिहार के लोगों में काफी पंसद किया जाता है और यही कारण है कि लापता सांसद को ढूंढने वाले को चिवड़ा तथा सत्तू इनाम के रूप में देने का ऐलान किया गया है।
इन दिनों खगड़िया क्षेत्र के लोग बाढ़ की चपेट में है। लोग अपने सांसद से इसलिये भी ज्यादा नाराज है, क्योंकि वे अपने क्षेत्र के बाढ़ पीड़ितों से मिलने तक नहीं आये। लोगों का कहना है कि हमने उन्हें अपना सांसद चुना है, परंतु वे हमारा ध्यान ही नहीं रखते है।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Share it
Top