Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

पोर्न इंडस्ट्री ने शुरू किए ट्रंप के हमशक्ल के लिए ऑडिशन, बनाएंगे ऐसी फिल्में

पॉर्न वेबसाइट्स लोकप्रिय नेताओं की शक्ल से मिलते-जुलते चेहरे वालों को पॉर्न फिल्म्स में काम देते हैं।

पोर्न इंडस्ट्री ने शुरू किए ट्रंप के हमशक्ल के लिए ऑडिशन, बनाएंगे ऐसी फिल्में
नई दिल्ली. विदेशों में पोर्न इंडस्ट्री हमेशा अपने अनोखे तरीकों और कारनामों के लिए चर्चा में रहती है। लेकिन इस बार वो खुद नए राष्ट्रपति ट्रंप को लेकर एक प्रतियोगिता शुरू की है। जिसमें जीतने वाले को पोर्न फिल्मों में काम दिया जाएगा। इस बार पोर्न इंडस्ट्री राष्ट्रपतिन डोनाल्ड ट्रंप के हमशक्ल को लेकर ऑडिशन करवा रही है।
द क्वींट की न्यूज के मुताबिक, अब पॉर्न वेबसाइट एक्सहैमस्टर अमेरिका के राष्ट्रपति डॉनल्ड ट्रंप जैसे दिखने वाले शख्स की तलाश के लिए एक प्रतियोगिता कर रहा है। इसमें जीतने वाले शख्स को लेकर एक्सहैमस्टर प्रेजिडेंशल पॉर्न सीरीज बनाएगा। आवेदन करने के लिए कुछ मानदंड तय किए गए हैं, जिनमें 'छोटे हाथ' और 'अलग तरीके के बाल' शामिल हैं। प्रतियोगिता में जीतने वाले उम्मीदवार के नाम की घोषणा अप्रैल में होगी।
एक्सहैमस्टर वेबसाइट के बयान के मुताबिक, एक अतिरिक्त योग्यता यह तय की गई है कि यह शख्स पॉर्न फिल्में करने वाले किसी भी अन्य अभिनेता की तुलना में ज्यादा स्वस्थ होना चाहिए। इससे वह राष्ट्रपति ट्रंप जैसा दिख और महसूस कर पाएगा। ट्रंप के डॉक्टर ने कहा था कि वह अमेरिका के इतिहास में राष्ट्रपति पद के लिए खड़े होने वाले किसी भी उम्मीदवार के मुकाबले सबसे ज्यादा स्वस्थ और सेहतमंद हैं।
बता दें कि लोकप्रिय नेताओं के लिए पोर्न इंडस्ट्री उनके जैसे हमशक्ल के साथ फिल्म बनाती है । जिससे वो और भी ज्यादा लोकप्रिय हो सके। पुरुषों के मुकाबले ऐसा ज्यादातर महिला नेताओं के साथ होता है। कई जगहों पर तो यह किसी नेता की लोकप्रियता का पैमाना होता है। सेरा पालिन केवल तीन महीने तक अमेरिकी उपराष्ट्रपति पद की दौड़ में रहीं। उनकी उम्मीदवारी सामने आने के बाद कुछ हफ्तों के अंदर ही उनसे मिलती-जुलती शक्ल वाले चेहरों के पॉर्न विडियो वेबसाइट पर आ गए थे। इस बार इस इंडस्ट्री ने ट्रंप के वीडियो बनाने का फैसला किया है।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top