Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

VIDEO: लाइव ब्रॉडकास्ट के दौरान आने लगीं ‘अश्लील आवाजें’, जानें क्या है पूरा मामला

घटना से जुड़ी 45 सेकेंड की एक वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

VIDEO: लाइव ब्रॉडकास्ट के दौरान आने लगीं ‘अश्लील आवाजें’, जानें क्या है पूरा मामला

बीबीसी के लाइव टीवी ब्रॉडकास्ट के दौरान पीछे से पॉर्न फिल्म जैसी आवाजें सुनाई देने लगी। एंकर को थोड़ी हैरानी हुई लेकिन उन्होंने साहसिक काम किया और ऐसे हालात में भी एक सेकेंड के लिए चेहरे पर शिकंद नहीं आने दी। वो इससे घबराई नहीं और बुलेटिन को पूरा किया।

इस घटना से जुड़ी 45 सेकेंड की एक वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। लाइव प्रसारण के समय गंदी आवाजें कहां से आ रहीं थी, इस बात का अभी तक पता नहीं चल पाया है।

यह भी पढ़ें- अगर कोई कर रहा है ब्लैकमेल, तो बचने के लिए तुरंत करें ये 5 काम

क्या है पूरा मामला

इस क्लिप में एमा वैर्डी नाम की एंकर वेस्टमिंस्टर से लाइव प्रसारण कर रही थी। एंकर ने ब्रेक्जिट मामले पर जैसे ही बुलेटिन पढ़ना शुरू किया अचानक बैकग्राउंड से गंदी आवाजे आने लगी।

इस मामले में सबसे अच्छी बात यह रही कि एंकर ने इस घटना के बावजूद जरा भी चेहरे पर शिकंद नहीं आने दी। इसे नजरअंदाज करते हुए बढ़े ही धैर्य के साथ अपना पीस टू कैमरा पूरा किया। यह क्लिप जब सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो लोगों ने इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं देनी शुरू कर दी।

एक यूजर ने लिखा कि बीबीसी वन ब्रेकफास्ट पर जब एक महिला एंकर पीस टू कैमरा कर रही थी उसी समय किसी ने वीडियो चला दिया, जिसमें लाइव प्रसारण के समय पॉर्न फिल्म जैसी आवाजें आ रही थीं। लेकिन एंकर ने उस पर ध्यान न देते हुए बड़े धैर्य से अपना काम किया। जबकि एक अन्य यूजर महिला एंकर को जीनियस बताया।

Next Story
Top