Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

''चायवाला'' ट्वीट को लेकर कांग्रेस-बीजेपी में राजनीति शुरू, जानें किसने क्या कहा

युवा कांग्रेस की एक पत्रिका ''युवा देश'' के एक ट्वीट को लेकर बीजेपी और कांग्रेस में विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है।

गुजरात में विधानसभा चुनाव को लेकर प्रचार तेजी से हो रहा है। ऐसे में युवा कांग्रेस की एक पत्रिका 'युवा देश' के एक ट्वीट को लेकर बीजेपी और कांग्रेस में विवाद बढ़ गया है।

एक ट्वीट के जरिए पीएम मोदी के पूर्व में चाय बेचने को लेकर मजाक उड़ाया गया है। हालांकि इस ट्वीट को लेकर कांग्रेस मांफी मांग चुकी है। लेकिन बीजेपी की तरफ से हमले कम नहीं हो रहे हैं।

ये भी पढ़ें - गुरुग्राम: फोर्टिस अस्पताल को लेकर बच्ची की मां लगाया बड़ा आरोप, बताई पूरी कहानी

स्मृति ईरानी का बयान

इस ट्वीट के बाद बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा यह ट्वीट कांग्रेस पार्टी और उपाध्यक्ष राहुल गांधी की मानसिकता को बताता है।

उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस से इसी की उम्मीद थी। यह गुजरातियों का अपमान है। यूथ कांग्रेस वही दर्शा रही है, जो उसके नेता पीएम मोदी के बारे में सोचते हैं।

परेश रावल का ट्वीट

वहीं दूसरी तरफ बीजेपी सांसद परेश रावल ने भी चायवाला ट्वीट के बाद एक ट्वीट किया। परेश रावल ने ट्वीट कर लिखा कि हमारा चाय वाला आपके बार वाला से बेहतर है।

लेकिन इसके बाद उनके इस ट्वीट को लेकर नेगेटिव रेस्पॉंस आने लगे तो उन्होंने उस ट्वीट को डिलीट कर दिया।

कांग्रेस नेता ने दी सफाई

युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमरिंदर सिंह राजा ट्वीट को लेकर कांग्रेस के बचाव किया। उन्होंने कहा कि युवा देश का ट्विटर हैंडल यूथ कार्यकर्ताओं के द्वारा चलाया जाता है। युवा कांग्रेस ने नहीं चलाया जाता है। हम माफी मांगते हैं।

सुधांशु त्रिवेदी का कांग्रेस पर निशाना

वहीं बीजेपी नेता सुधांशु त्रिवेदी ने कांग्रेस पर निशाना साधा। अब युवा देश के ट्वीट को डिलीट करने का कुछ भी मतलब नहीं है। यह जान-बूझकर या अनजाने में हुआ, लेकिन नुकसान हो चुका है।

बीजेपी का हमला

उसके बाद बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि 2014 में 'मौत का सौदागर' जैसा मजाक और मणिशंकर अय्यर के भद्दे मजाक का प्रभाव देश ने देखा था। ठीक उसी तरह का प्रभाव इस बार भी देखा जाएगा।

ये भी पढ़ें - पद्मावती विवाद: खतरे में है भंसाली की जान, सिर काटने के लिए तलवार लेकर ढूंढ रहे लोग

इस तरह के ट्वीट पर माफी मांगने के बाद भी बीजेपी और कांग्रेस के बीच सोशल मीडिया पर जुबानी जंग जारी है।

दरअसल ऑनलाइन पत्रिका 'युवा देश' ने मंगलवार को एक ट्वीट में पीएम मोदी के साथ अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और ब्रिटेन की प्रधानमंत्री थेरेसा मे की बातचीत की तस्वीर को शेयर की। जिसको लेकर हंगामा शुरू हुआ।

Share it
Top